बिज़नेस

Shubman Gill ने किया नए फिटनेस स्टार्टअप BeatXP के साथ एसोसिएशन

Shubman Gill ने किया नए फिटनेस स्टार्टअप BeatXP के साथ एसोसिएशन
x
Shubman Gill BeatXP Partnership News: स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल से जुडी एक खबर सामने आ रही है। फिट-टेक कंपनी बीट एक्सपी (Fintech Start Up BeatXP) ने क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ अपने एसोसिएशन की अनाउंसमेंट की है।

Shubman Gill BeatXP Partnership News: स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल से जुडी एक खबर सामने आ रही है। फिट-टेक कंपनी बीट एक्सपी (Start Up BeatXP) ने क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ अपने एसोसिएशन की aकी है। एसोसिएशन का उद्देश्य बीटएक्सपी की स्मार्टवॉच की नए लाइन-अप को प्रमोट करना और ब्रांड की स्थिति को मजबूत करना है।

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एसोसिएशन के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "बीटएक्सपी के साथ साझेदारी करके मैं एक्ससाइटेड हूं। एक एथलीट के रूप में, मैं फिटनेस बनाए रखने के महत्व को समझता हूं, और बीटएक्सपी की फिटनेस फोक्स्ड स्मार्टवॉच युथ को अपने फिटनेस गोल्स को प्राप्त करने में मदद करने के लिए एकदम सही गैजेट हैं। मैं देखता हूं ब्रांड के साथ काम करने और हमारे देश के युवाओं के बीच फिटनेस के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए फोकस हैं।

बीटएक्सपी के बिजनेस डायरेक्टर अजीज आलम ने कहा, शुभमन की साझेदारी हमें भारत में टियर-2 और टियर-3 शहरों में अपनी पहुंच का विस्तार करने की अनुमति देगी। यह सहयोग हमारे स्मार्टवॉच सेगमेंट को हमारी प्राथमिक श्रेणियों में से एक के रूप में स्थापित करने के हमारे लक्ष्य को और मजबूत करेगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story