बिज़नेस

Share Market: LIC Housing Finance के शेयर्स में दो फीसदी की उछला

Share Market: LIC Housing Finance के शेयर्स में दो फीसदी की उछला
x
Share Market: LIC Housing Finance के शेयर्स में दो फीसदी की उछला आई है।

LIC Housing Finance Share Price: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (LIC Housing Finance) के शेयर में दो फीसदी का उछाल आया है। आपको बता दें कि LIC हाउसिंग फाइनेंस के शेयर ने ब्रॉडर मार्केट से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। इस शेयर द्वारा इस वर्ष अब तक निफ्टी से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है और सपाट रिटर्न भी इस दौरान दिया है। वही निफ्टी की बात करें तो इसमें 1.5 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

LIC Housing Finance Share: क्या कहती हैं रिपोर्ट्स?

रिपोर्ट के अनुसार इस स्टॉक द्वारा इनसाइड कैंडल भी बनाया गया जो दुविधा की स्थिति दर्शाता है। स्टॉक दिन के उच्चतम लेवल पर ट्रेड कर रहा है और इसके द्वारा बाइंग मूमेंटम भी दर्शाया गया है। सोमवार को हुए नुकसान में से आधे की भरपाई इस समय हो चुकी है। ये स्टॉक अब भी अपने कुछ अहम सपोर्ट और 100-WMA के ऊपर ट्रेड कर रहा है। टेक्निकल पैरामीटर्स अभी भी इम्पॉर्टन्ट मूवमेंट को इन्डिकेट नहीं कर रहे हैं। 14 दिन की समयावधि का डेली RSI है 45 के ऊपर और न्यूट्रल जोन में। ADX, जो कि एक ट्रेड इन्डिकेटर है वो अभी फ्लैट है और आगे इशारा दे रहा है कंसोलिडेशन का । दूसरे मूमेंटम की बात करें तो ऑसिलेटर्स और इंडिकेटर्स कुछ मिलेजुले संकेत दे रहे हैं।

LIC Housing Finance: ट्रेडर्स रखें इस पर नजर

स्टॉक की बात करें तो इसने औसत से ज्यादा वॉल्यूम रेकॉर्ड करा है जो 10 और 30 दिन की समयाअवधि के hourly एवरेज वॉल्यूम से कही अधिक है। यह संकेत है ज्यादा भागीदारी का। आपको बता दें कि इनसाइड कैंडल फॉर्मेशन के अलावा इसका फोकस होगा अपर लिमिट्स जो है 382 रुपये और लोअर लिमिट्स जो है 356.75 रुपये पर। पोजीशनल ट्रेडर्स अपनी वाच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं इस स्टॉक को।

Next Story