बिज़नेस

Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: 10 रुपये के मोर और हिरण वाला नोट को इस Website में बेचकर हर दिन कमाएं ₹30000, फटाफट देखे Latest Update

10 Rs Peacock Note
x

10 Rs Peacock Note

10 Rs Peacock Note: हर कोई चाहता है की वो अमीर बन सके. ऐसे में वो हर जगह कोई न कोई चीज़े ढूढ़ता रहता है.

Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: हर कोई चाहता है की वो अमीर बन सके. ऐसे में वो हर जगह कोई न कोई चीज़े ढूढ़ता रहता है. आज इस लेख में हम आपको ऐसा ही एक तरीका बताने जा रहे है जिसमे आप आसानी से मालामाल हो सकते है. भारतीय करेंसी से आप मालामाल बन सकते है. वो भी आसानी से. आज हम आपको 10 रुपये के नोट के बारे में बताने वाले हैं.

हम जिस 10 रुपये के नोट के बारे में बात करने जा रहे है वो नोट काफी पुराना है. यदि आपके नोट के पीछे मोर की आकृति बनी हुई है. इस मोर और हिरण बना है. तो ये नोट आपकी अच्छी कमाई करवा सकता है.

10 रुपये के नोट में ये होना चाहिए खास
Old Notes and Coin Selling In Hindi 2022

10 रुपये के मोर वाले नोट इसका सीरियल नंबर भी काफी बेहतर है तो उन नोट की कीमत और ज्यादा बढ़ जाएगी. मसलन अगर इस नोट के सीरियल नंबर में 786 नंबर है तो इसकी कीमत बढ़ जाएगी. अगर सीरियल नंबर कुछ ऐसा है जो कि सामान्य नहीं है तो भी इसकी वैल्यू ज्यादा होगी. इस तरह के नोटों की कीमत 30-40 हजार रुपये से लेकर लाखों तक में हो सकती है.

ऑनलाइन बेचे Old Notes and Coin Selling In Hindi 2022

अगर आपके पास ये नोट है तो आप ऑनलाइन इन नोटों को बेच सकते हैं. Ebay, Quikr, Coinbazaar ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जहां पर इन नोटों को बेचकर अच्छा खासा पैसा कमाया जा सकता है.

Next Story