बिज़नेस

Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: यदि आपके पास भी है 20 रुपये का ये नोट? तो आपको मिलेंगे ₹2400000, फटाफट इस नंबर में 9********8 कॉल कर बेचे

Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: यदि आपके पास भी है 20 रुपये का ये नोट? तो आपको मिलेंगे ₹2400000, फटाफट इस नंबर में 9********8 कॉल कर बेचे
x
Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: अगर आप नौकरी से हाथ धो बैठे हैं और आप घर पर खाली बैठे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है.

Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: अगर आप नौकरी से हाथ धो बैठे हैं और आप घर पर खाली बैठे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कमाई का एक ऐसा जरिया (way to earn money online) बता रहे हैं, जहां आप मिनटों में हज़ारों, लाखो रुपए कमा सकते हैं. बताते चले की 20 रुपये का नोट बेचकर आपकी मोटी कमाई हो सकती है.

4 लाख रूपए मिलेंगे (Sell Old Notes and Coin 2023)

20 रुपये के नोट (20 Rupees Note Sale Process) की मांग तेजी से बढ़ रही है, जिसके बदले में 4 लाख रुपये आराम से मिल रहे हैं। अगर आपके पास 20 रुपये का नोट है तो बेचने के लिए पहले सबसे जरूरी है कि इसका रंग गुलाबी हो।

सरल भाषा में कहें तो पहले जो गुलाबी रंग का 20 रुपये का नोट मिलता है, वो आप बेच सकते हैं। इसे बेचने की दूसरी शर्त ये है कि नोट पर एक खास नंबर 786 लिख होना जरूरी है। ये नोट के सीरीयल नंबर पर लिखा होना चाहिए। अगर आपके पास ऐसे 6 नोट हैं तो आपको 24 लाख रुपये आसानी से मिल जाएंगे।

20 हजार के नोट को ग्लोबल मार्केट में बेचने के लिए आपको सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक करना होगा। अब आपको होम पेज पर रजिस्टर करना होगा। एक 'विक्रेता' के रूप में पंजीकरण करने की आवश्यकता है। नोट की एक फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें। यही है वेबसाइट में फ़ोन नंबर भी दिया है जिससे आप सारी जानकारी ले सकते है.

Disclaimer: आरबीआई के गाइडलाइन के तहत नोट को बेचना और खरीदना गैरकानूनी है। Rewariyasat.com किसी भी नियम का उलंघन का पक्षधर नहीं है। ये खबर सिर्फ जानकारी के तौर पर दी जा रही है।

Next Story