बिज़नेस

Sell Old Notes and Coin 2023: सूरज डूबते और ट्रैक्टर चलाते किसान की फोटो वाला सिक्का बना देगा गरीब से अमीर? होली के पहले इस Online Website में बेचे

5 rupees tractor note sale
x

5 rupees tractor note sale

Sell Old Notes and Coin 2023: इन दिनों देश में होली का त्यौहार आने वाला है.

Sell Old Notes and Coin 2023, 5 rupees tractor note sale: इन दिनों देश में होली का त्यौहार आने वाला है. ऐसे में अगर आप भी घर बैठे त्‍योहारी सीजन में मालामाल बनने की सोच रहे है तो आज हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिसमे आपको लखपति या करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता है. बताते चले की आपको एक पैसा लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

5 रुपये का नोट फटाफट निकाल ले Purane note ki kimat

हर कोई चाहता है की वो अपनी जिंदगी में पैसे कमाए और अपने सभी शौक पूरा कर सके. दरअसल पुराने नोट और सिक्के के बदले आपको लाखो रूपए मिल सकते है. यदि आपके पास 5 रुपये का ये खास नोट (5 Rupees Note) है तो आप एक नोट के बदले 35 हजार से 2 लाख रुपये कमा सकती है.

इसलिए बिक रही 5 रूपए की नोट

बताते चले की ऊपर लिखे लेख में हम जिस 5 रूपए की नोट को बात कर रहे है वो नोट बेहद खासा है. अगर आपके पास भी 5 की नोट है तो फटाफट उस नोट को निकाल ले. और देखे की क्या आपकी नोट में 786 नंबर (5 Rupee Note 786) लिखा है. और साथ में ट्रैक्टर (5 Rupee Note With Tractor Value) की फोटो भी बना होना चाहिए. तो समझ ले इस नोट के बदले 2 लाख रूपए आपको मिलना तय है.

यहाँ बेचे नोट

-शॉपक्लूज (shopclues) और मरुधर आर्ट्स (marudhar arts) ऑनलाइन वेबसाइट सहित coinbazzar.com पर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिल जाते हैं.

-आप इन कंपनियों की वेबसाइट पर जाकर अपने पुराने नोट की स्नेप डाल कर उसे अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं.

-इसके लिए आपको इनकी साइट पर जाना होगा फिर आप यहां बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा.

-इसके बाद आप अपने नोट की तस्वीर को ऑनलाइन अपलोड सेल पर लगा सकते हैं.

-वहां से इंट्रेस्टेड लोग आपसे खुद संपर्क करेंगे और आप अपने हिसाब से इसका रेट तय कर सकते हैं.

Next Story