बिज़नेस

Sell Old Notes And Coin 2023: 2 रूपए का भारत का नक्शा और नक्शे में झंडा वाला ये नोट बना देगा करोड़पति, बनेगे आलिशान बगले शानदार कारो के मालिक, फटाफट इस Online Website में बेचे

Sell Old Notes And Coin 2023
x

Sell Old Notes And Coin 2023

Sell Old Notes And Coin 2023: हर किसी की चाहत होती है की वो लाखो करोडो का मालिक बने.

Sell Old Notes And Coin 2023: हर किसी की चाहत होती है की वो लाखो करोडो का मालिक बने. वैसे तो हमें लगता है की 1 या 2 रूपए के कीमत की कोई वैल्यू नहीं है. लेकिन आपको पता है की यही सिक्के आपको मालामाल बना सकते है. हर जगह आपकी प्रापर्टी और कार हो सकती है.

आज हम आपके पास मौजूद 2 रुपए के सिक्के के बारे में बताने जा रहे है जो आपको करोडो का मालिक बना सकता है. दरअसल इस सिक्के की कीमत लाखो करोडो में है. चलिए जानते है इस सिक्के के बारे में...

2 रुपए का सिक्का बना देगा

दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे पुराने सिक्के और नोट को इकठ्ठा करने का शौक है. और यही शौक आपको मालामाल बना सकते है. ऐसे एंटीक यानि बेहद पुराने और दुर्लभ सिक्के (Rare Coins) मुंहमांगी कीमत दिला सकते हैं. ई कॉमर्स वेबसाइट क्विकर पर कई तरह के सिक्कों की सेल चलती रहती है. हम जिस सिक्के की बात कर रहे हैं वह 1995 में ढाला गया था. और इस सिक्के के पीछे भारत का नक्शा और नक्शे में झंडा बना है. क्विकर वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के की कीमत 5 लाख रुपए है.

यहाँ बेचे सिक्के

अगर आपके पास ऐसे सिक्के हैं और उन्हें बेचना चाहते हैं.

तो सबसे पहले आपको क्विकर की साइट (https://www.quikr.com/home-lifestyle/old-2-rupees-rare-coin-collection-available-for-sell-lucknow/p/355326365) पर जाकर रजिस्टर करना होगा.

सिक्के की एक फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें. खरीदार आपसे सीधे संपर्क करेंगे. वहां से आप भुगतान और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं.

Next Story