बिज़नेस

Sell Old Notes and Coin 2023: होली के पहले करोड़पति बनने का शानदार ऑफर! सिर्फ 2 रूपये के सिक्के को इस Link में बेचकर कमाए करोडो रूपए, आखिरी मौका हाँथ से न जाने दे

Sell Old Notes and Coin 2023: होली के पहले करोड़पति बनने का शानदार ऑफर! सिर्फ 2 रूपये के सिक्के को इस Link में बेचकर कमाए करोडो रूपए, आखिरी मौका हाँथ से न जाने दे
x
Sell Old Notes and Coin 2023: दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे पुराने सिक्के या नोट खरीदने और बेचने का शौक होता है.

2 Rupees Old Elephant Coin Sale, Sell Old Notes and Coin 2023: दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे पुराने सिक्के या नोट खरीदने और बेचने का शौक होता है. एंटीक चीज़ो की बाजार में कीमत लाखो करोडो में है. यदि आप भी शॉर्टकट रास्ता अपनाकर जल्द ही मालामाल बनना चाहते है तो आज इस लेख में हम आपको आसान तरीका बताने जा रहे है जिसमे आप आसानी से करोड़पति बन जायेगे.

बताते चले की पुराने सिक्के और नोट की बाजार में काफी ज्यादा डिमांड है. कई ऑनलाइन साइट इन सिक्को को आपसे खरीदकर आपको लाखो करोडो रूपए देती है. दरअसल ऑनलाइन वेबसाइट में कई लोग नोट और सिक्के खरीने के बदले रूपए देते है. यदि आपके पास भी 2 रूपये का लालटेन पकड़ा हाथी वाला सिक्का है तो इसके बदले आपको 3 करोड़ रूपए मिल सकते है.


मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड होने के कारन इसकी कीमत का अभी कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि इतना ही मिलेगा। आपको बता दे की 2 रुपये का ये सिक्का 3 करोड़ में बिका था. जिसने बेचा उसका नाम कॉन्फिडेंशल है उसकी वजह से हम आपको बता नहीं सकते आप भी अपनी किस्मत आजमा सकते है.

इस ऑनलाइन साइट में विजिट करे

-आप eBay की वेबसाइट और coinbazzar.com, www.ebay.com वेबसाइट पर बेच सकते है ।

-आप सबसे पहले इन वेबसाइट पर खुद का अकाउंट बनाए ।

-अकाउंट को बनाने के बाद आपके पास जो भी पुराने नोट या सिक्के हो उसका फोटो अपलोड करें।

-आप अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी रजिस्टर करें ।

-रजिस्टर करने के बाद इस वेबसाइट पर डीटेल्स दिखने लगेगी ।

-जिस किसी को भी सिक्का खरीदना होगा वो आपसे कांटेक्ट करेगा।

नोट: इस खबर की पुष्टि हम नहीं करते है. न ही सिक्को की खरीदी-बिक्री से हमें कुछ लेना देना है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार हमने न्यूज़ बनाई है.

Next Story