बिज़नेस

Sell Old Notes and Coin 2023: होली के पहले अरबो खरबो का मालिक बना देगा 20 पैसे का सिक्का, फटाफट इस ONLINE WEBSITE में बेचे

20 paise ka sikka
x

20 paise ka sikka

घर बैठे पैसे कमाने की सोच रहे हैं तो इस समय गोल्डन पीरियड चल रहा है।

Sell Old Notes and Coin 2023: घर बैठे पैसे कमाने की सोच रहे हैं तो इस समय गोल्डन पीरियड चल रहा है। लेकिन घर बैठे पैसा कमाने के लिए आपके पास 50 पैसे का पुराना सिक्का होना चाहिए। इस 50 पैसे को आप बेच कर लाखों रुपया घर बैठे कमा सकते हैं। देखना यह है कि आपके पास कितने 50 पैसे के सिक्के मिल जाते हैं। घर के कोने कोने से ढूंढ कर इन पैसों को निकाल लीजिए अवश्य ही यह आपको लखपति बना देंगे।

2011 में बंद हुआ था सिक्का

जानकारी के अनुसार भारत सरकार ने वर्ष 2011 में सबसे पहले 25 पैसे के सिक्के को बंद किया इसके पश्चात धीरे से 50 पैसे के सिक्के को भी बंद कर दिया गया। उस समय तो इन पैसों की कोई कीमत नहीं रही लेकिन अब यही पुराने और बेकार सिक्के आपको लखपति बना सकते हैं।

यहां और ऐसे बने लखपति

अगर आपके पास पुराने सिक्के हैं तो आप बिल्कुल भी परेशान मत होइए। ऑनलाइन वेबसाइट पर ओएलएक्स नाम की एक वेबसाइट है। इस वेबसाइट के माध्यम से आप पुरानी 25 और 50 पैसे को बेच सकते हैं।

इसके लिए आपको ओएलएक्स साइट पर विजिट करना होगा। इसके पश्चात वहां रजिस्टर कर अपने सिक्कों की फोटो डाल दे। इतना करने के पश्चात ऑटोमेटिक उन सिक्कों के खरीदार आपसे संपर्क करने लगेंगे।

जैसे ही आप का सौदा तय हो जाए आपको एलेक्स के माध्यम से खरीदार को सिक्के सौंपकर लाखों रुपया प्राप्त कर सकते हैं। अब आप भी समझ ही गये हांगे कि आज बेकार सिक्कों से लाखों रूपया कमाया जा सकता है।

Next Story