बिज़नेस

होली के पहले भिखारी बनेगे करोड़पति, फटाफट 1 रूपए का सिक्का इस Online Site में बेचे

होली के पहले भिखारी बनेगे करोड़पति, फटाफट 1 रूपए का सिक्का इस Online Site में बेचे
x
Sell Old Notes and Coin 2023: अगर आप भी घर बैठे मालामाल बनाना चाहते है तो आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं हैं.

Indian Currency, Sell Old Notes and Coin 2023: अगर आप भी घर बैठे मालामाल बनाना चाहते है तो आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं हैं. आपके पास सिर्फ 1 रुपए के सिक्के होने चाहिए. बता दे की 1 रूपए के सिक्के की फोटो को ऑनलाइन वेबसाइट पर डालना होगा, इसके बाद में लोग आपके सिक्के के लिए पैसों की बोली लगाएंगे और आप जिसको चाहे ये सिक्का बेचकर लाखों कमा सकते हैं. चलिए जानते है पूरी प्रोसेस....

कितने हो सकती है कमाई

बता दे की 1 रूपए के इन सिक्कों को आप बेचकर 10 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकते है. इसके अलावा आप इन सिक्कों की बोली के दौरान मोलभाव भी कर सकते हैं.

1 रुपए का ये खास सिक्का 1885 रुपए का बना होना चाहिए। अगर आपके पास जमा सिक्कों में कोई 1 रुपए का सिक्का है, जो 1885 रुपए का बना हुआ है तो आप इसे ऑनलाइन बेचकर करोड़पति बन सकते हैं.

आपको बता दें कि ये सिक्‍का अंग्रेजों के जमाने का होना चाहिए और सिक्के पर 1885 मुद्रित होना चाहिए। इस खास सिक्के की नीमाली कीमत 9 करोड़ 99 लाख रुपए रखी गई है

पैसा कमाने का जरिया इन दिनों ई-कॉमर्स (e-commerce) वेबसाइट पर भी ट्रेंड कर रहा है. आप कॉइन बाजार, OLX जैसी कई ऑनलाइन वेबसाइट में विजिट कर सकते है.

Next Story