बिज़नेस

Sell Old Coin 2023: अगर आपके 100 के नोट के आगे की तरफ लिखा है यूनिक नंबर तो इससे कमाए ₹15 लाख, फटाफट इस Online Website में करे Sell

100 rs note
x

100 rs note 

Sell Old Coin 2023: पुराने नोट और सिक्कों के बदले लोग छप्पर फाड़ कमाई कर रहे हैं।

Sell Old Coin 2023: अगर आपके घर में 100 रुपए का पुराना नोट रखा हुआ है तो उसेएक बार मुझसे जरूर चेक करले। यह 100 का पुराना नोट आपको 15 लाख रुपए दिलवा सकता है। होली के इस मौके पर इस विशेष नोट की माग बढ़ी हुई है। पुराने नोट और सिक्कों के बदले लोग छप्पर फाड़ कमाई कर रहे हैं। अगर आपके पास भी एक ऐसा नोट है तो उसे बेचकर पैसा कमा सकते हैं।

क्या है वह यूनिक नंबर

बताया गया है कि 100 रुपए के नोट के सीरियल नंबर में 786 लिखा हुआ है तो यह आपको पैसे दिला सकता है। बताया गया है कि अगर इस नोट के सीरियल नंबर में 786 लिखा हुआ है तो यह बहुत महत्वपूर्ण नोट कहला जाता है। इस नोट की कीमत बढ़ जाती है। आज बाजार में आप इस नोट को बेचकर मुंह मांगा पैसा प्राप्त कर सकते हैं। बताया गया है कि लोग इसमें 5 लाख रुपए तक देने के लिए तैयार है।

बताया गया है कि अगर 100 रुपए के इस तरह के आपके पास तीन नोट हैं तो आप 15 लाख रुपए घर बैठे आसानी से कमा सकते हैं। आपको कहीं भटकने की जरूरत नहीं है। आप ऑनलाइन बाजार में इस नोट को दिखाकर बेंच सकते हैं और आपके खाते में पैसे भेज दिए जाएंगे।

कैसे बेचे

ऑनलाइन तरीके से नोट को बेचने के लिए आपको ई वेबसाइट का उपयोग करना होगा। ऑनलाइन माध्यम से कई ऐसे प्लेटफार्म है जहां पर आप इन नोटो को बेचकर पैसा कमा सकते हैं।

Next Story