बिज़नेस

Sell Old Coin 2023: राष्ट्रपति डॉ राजेद्र प्रसाद के लिए जारी 5 रुपये के सिक्के के बदले मिल रहे 2.70 लाख रुपये, इस Website में सिक्का खरीदने के लिए लगी भीड़, Offers का फटाफट उठाएं फायदा

Sell Old Coin 2023
x

Sell Old Coin 2023

Sell Old Coin 2023: अगर आप घर बैठकर अगर बिना कुछ किए कमाई करना चाहते हैं तो हम आपको एक सुनहरे मौके के बारे में बताने जा रहे हैं.

Sell Old Coin 2023: अगर आप घर बैठकर अगर बिना कुछ किए कमाई करना चाहते हैं तो हम आपको एक सुनहरे मौके के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके जरिए आप सिर्फ 5 रुपये के बदले में 2.70 लाख रुपये तक कमा सकते हैं. सबसे कमाल की बात ये है कि आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है. कोई भी व्यक्ति ये पैसे बड़ी आसानी से कमा सकता है. शौक बहुत बड़ी चीज है और एंटीक चीजें इकट्ठा करने में भी एक अलग तरह का मजा आता है. ऐसे शौकीन लोगों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. ऐसे लोगों के पास पहले से ही एंटीक चीजों का कलेक्शन है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो आपको भी इसके बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं.

एक सिक्के के बदले मिलेंगे 5 लाख

दरअसल, 5 रुपये का यह सिक्का 2.70 लाख रुपये में बेचा जा सकता है. आपको बता दें, यह सिक्का मामूली सिक्का नहीं है. ये काफी रियर सिक्का है. इसे देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेद्र प्रसाद के लिए जारी 5 रुपये का सिक्का क्विकर पर 2.70 लाख रुपये में बेचा जा रहा है. पुरानी चीजों का शौक रखने वाले इस सिक्के की तलाश में रहते हैं. इसे आप ऑनलाइन नीलामी (Online Auction) के लिए डाल सकते हैं.

ऐसे बेच पाएंगे 5 रुपये का सिक्का

-अगर आपके 5 रुपये का सिक्का है तो आप ऐड प्लेटफॉर्म क्विकर (Quikr) पर इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं.

-इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के को खरीदार मोटी रकम दे रहे हैं.

-इस दुर्लभ फोटो वाला सिक्का बेचने के लिए आप सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के रूप में अपने आपको रजिस्टर करें.

-इसके बाद सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करें.

-इसके बाद अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी दर्ज करें.

-वेबसाइट आपके द्वारा दी गई जानकारी को वेरिफाई करें.

Next Story