बिज़नेस

Sell Coin 2023: 1994 का बना 2 रुपये का ये सिक्का दिला देगा ₹5 लाख! घर बैठे कमाने का अच्छा मौका, फटाफट इस Online Website में करे Registration

SIKKE
x

SIKKE

Sell Coin 2023: अगर आप घर बैठे बिना कुछ किए पैसा कमाना चाहते हैं तो हम आपको एक शानदार मौके के बारे में बताएंगे.

Sell Coin 2023: अगर आप घर बैठे बिना कुछ किए पैसा कमाना चाहते हैं तो हम आपको एक शानदार मौके के बारे में बताएंगे। ऐसा करके आप सिर्फ 10 रुपये में 5 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आपको अपना घर छोड़ने की भी जरूरत नहीं है। यह पैसा कोई भी कमा सकता है।

आपने शायद सुना होगा कि एक सिक्के के बदले में आपको लाखों रुपए मिल सकते हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि इन सिक्कों को कौन खरीदता है? बता दें कि शौक लोकप्रिय हैं और प्राचीन सिक्कों का संग्रह एक अलग प्रकार का आनंद प्रदान करता है। दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो पुराने नोट और सिक्कों को खरीदना चाहते हैं। ऐसे लोगों के पास पहले से ही एंटीक कलेक्शन होता है। अब अगर आपके पास प्राचीन सिक्के हैं तो आप उनके बदले लाखों रुपये वसूल सकते हैं।

2 रुपए का ये सिक्का बना देगा लखपति

अगर आपकी गुल्लक या पर्स में 1994 सीरीज का 2 रुपये का सिक्का है तो आपको तुरंत 5 लाख रुपये मिल जाएंगे। इन सिक्कों की काफी डिमांड है। इस सिक्के के पिछले हिस्से में विश्व खाद्य दिवस के सम्मान में बनाया गया एक डिजाइन है। Quikr वेबसाइट पर इन दुर्लभ सिक्कों की कीमत 5 लाख रुपए निर्धारित की गई है। हम आपको बताएंगे कि इससे कैसे लाभ उठाया जा सकता है।

इन सिक्कों की भी डिमांड

इसी तरह महारानी विक्टोरिया के एक रुपये के चांदी के सिक्के की कीमत ब्रिटिश शासन के दौरान दो लाख रुपये थी। 1918 में एक रुपये के ब्रिटिश सिक्के का मूल्य बढ़कर 9 लाख रुपये हो गया। ई-कॉमर्स साइट क्विकर इन सिक्कों को बेच रही है। इन सिक्कों की बाजार में काफी मांग है। अब यह विक्रेता और खरीदार पर निर्भर है कि वे इसे कितने में खरीदना और बेचना चाहते हैं।

ऐसे बेच पाएंगे 2 रुपए का सिक्का

अगर आपके पास 2 रुपये का सिक्का है तो आप Quikr विज्ञापन प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन बेच सकते हैं।

इस वेबसाइट पर खरीदार इस दुर्लभ सिक्के की ऊंची कीमत चुका रहे हैं।

Quikr पर 2 रुपये का सिक्का बेचने के लिए आपको पहले एक विक्रेता के रूप में पंजीकरण करना होगा।

उसके बाद, आपको इसे अपलोड करने के लिए सिक्के की फोटो पर क्लिक करना होगा।

उसके बाद, आपको अपना फोन नंबर और ईमेल पता प्रदान करना होगा।

आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी वेबसाइट द्वारा सत्यापित की जाएगी।

Next Story