बिज़नेस

Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: होली ऑफर! 10 रुपये के काले नोट के बदले मिल रहे करोड़ो रूपए, हर शहर में होगा आपका घर, गाड़ियों की लगेगी लाइन, फटाफट इस Online Website में बेचे

Sell Black Note 2023
x

Sell Black Note 2023

Sell Black Note 2023: इन दिनों पुराने सिक्के और नोट की खरीदी बिक्री चल रही है.

Sell Black Note 2023: इन दिनों पुराने सिक्के और नोट की खरीदी बिक्री चल रही है. यदि आप भी आर्थिक संकट से जूझ रहे है तो आप आप अपने पास 10 रुपये के पुराने नोट को बेचकर ऑनलाइन 25,000 रुपये तक कमाई करने का मौका मिल जाता है. 10 रुपये के काले नोट के बदले 25,000 रुपये मिल सकता है. Coinbazzar जैसे ऑनलाइन वेबसाइट में बेचकर आप लाखो रुपये 5 मिनट में मिल सकता है.

नोट में होनी चाहिए ये खासियत black note of 10 rupees

10 रुपये के काले नोट की हम जो बात कर रहे है. उसमे अशोक स्तंभ और दूसरी तरफ नाव छपी होनी चाहिए। नोट भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान वर्ष 1943 में जारी किया गया था। नोट पर आरबीआई के तत्कालीन गवर्नर सीडी देशमुख के हस्ताक्षर होने चाहिए। इसके अलावा नोट के पीछे की तरफ दोनों सिरों पर अंग्रेजी भाषा में 10 रुपए लिखा होना चाहिए।

यदि आपके पास इन सुविधाओं के साथ 10 रुपये का नोट है, तो आप इसे Coinbazzar प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन बेच सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर खरीदार दुर्लभ पुराने नोट और सिक्के पाने के लिए हजारों का भुगतान करते हैं।

Coinbazzar के अलावा और भी साइट हैं। जैसे Www.Ebay.Com पोर्टल पर जाकर आप सेलर के तौर पर अपने आप को रजिस्टर कर लें। इसके बाद अपने नोट की जानकारी और फोटो वेबसाइट पर डालें। अब जो भी व्यक्ति आपके नोट को खरीदना चाहेगा वह आपसे संपर्क करेगा और इस तरह आप आसानी से अपने नोट को बेच पाएंगे।


Next Story