बिज़नेस

SBI Loan Tips: SBI YONO से चुटकियो में मिलेगा लोन, बस करना होगा ये!

SBI Loan Tips: SBI YONO से चुटकियो में मिलेगा लोन, बस करना होगा ये!
x

SBI

SBI YONO ऐप के जरिए आप लाखो रूपए का लोन ले सकते है.

SBI Home Loan Tips: इन दिनों लोन लेने के लिए आसान से आसान तरीके आ गए है. बस आपको उस बारे में पता होना चाहिए. यदि आप भी अपने सपनो को पूरा करने के लिए होम लोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है.

SBI से लोन लेना है आसान

जानकारी के मुताबिक देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) इन दिनों ग्राहकों को लोन की सुविधा दे रहा है. वो भी आसानी से लोन मिल रहा है. SBI ने ट्विट्टर के जरिए पोस्ट कर बताया कि आपके होम लोन के प्रोसेस को बैंक ने सुपरफास्ट कर दिया है.

ये है प्रोसेस

SBI ने बताया कि आप हमारे सबसे बड़े ऐप SBI YONO के जरिये लोन के लिए अप्लाई कर सकते है. और सभी सवालो के जवाब भी आपको योनो ऐप में मिल जायेगा. सबसे पहले SBI YONO एप को लॉगिन करना होगा इसके बाद यूजर्स अपने SBI YONO एप में जाकर Loans Menu में विजिट करें. जहां Home Loans कैटेगरी में जाकर ये चेक किया जा सकता है कि आप कितना लोन ले सकते हैं.



बैंक को देनी होगी जानकारिया

जानकारी के मुताबिक लोन पाने के लिए आपको अपनी जन्मतिथि, अपनी आय का सोर्स, और मासिक आय की जानकारी देनी होगी. साथ ही अपने लोन ले रखा है या नहीं इसकी पूरी जानकारी देनी होगी.

इन डॉक्यूमेंट्स की पड़ेगी जरूरत

बता दे की यदि आप बैंक के नियम में खरे उतारते है तो आपके पास बैंक की तरफ से कॉल आएगा और आपको अपने पास डॉक्यूमेंट्स रखना चाहिए. SBI ने बताया कि इसमें पैन कार्ड, आधार कार्ड, इनकन प्रूफ, बैंक के डॉक्यूमेंट्स और प्रॉपर्टी के डॉक्यूमेंट्स शामिल हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story