बिज़नेस

SBI अपने ग्राहकों को दिवाली गिफ्ट देने के लिए भेज रहा एक खास लिंक, आपको मिला क्या? जानिए!

SBI अपने ग्राहकों को दिवाली गिफ्ट देने के लिए भेज रहा एक खास लिंक, आपको मिला क्या? जानिए!
x

SBI

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों को बड़ी चेतावनी दी है.

SBI Alert: त्योहारी सीजन शुरू हो गया है. इस बीच देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों को बड़ी चेतावनी दी है. अगर आपका भी SBI में खाता है तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. इन दिनों SBI ग्राहकों के पास फ्री गिफ्ट का मैसेज आ रहा है. अगर आपके पास भी ऐसा मैसेज आया है तो ये खबर आप पढ ले.

SBI ने ट्वीट कर दी जानकारी

SBI ने ग्राहकों को ट्वीट कर बताया की अगर आपके फ़ोन में इनबॉक्स या मैसेज में ऐसे लिंक आते हैं तो उस पर क्लिक न करें. अगर आपने इस तरह के लिंक में क्लिक किया तो आपका खाता खाली हो जायेगा.

ये लिखा था मैसेज में

एसबीआई (SBI) ने बताया की लोगो के पास फ्री गिफ्ट का मैसेज आ रहा है. तो उस मैसेज को इग्नोर कर देना चाहिए. बल्कि क्लिक भी नहीं करना चाहिए.

ये डिटेल बिलकुल न दे

बैंक ने बताया की उनका बैंक कभी अकाउंट नंबर, पर्सनल डिटेल्स, CVV, पिन, ओटीपी जैसी जानकारी नहीं मांगते हैं. अगर कोई आपसे इस तरह की जानकारी मांग रहा है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए. इसके अलावा अपनी निजी जानकारी न दें.

क्या आपके इनबॉक्स में ऐसे लिंक प्राप्त हो रहे हैं? इनको क्लिक न करें! ऐसे फ़िशिंग लिंकों पर क्लिक करने से आपको परिश्रम से अर्जित अपने धन की हानि हो सकती है। सावधान रहें। क्लिक करने से पूर्व विचार करें!#ThinkBeforeYouClick #StayAlert #StaySafe #CyberSafety pic.twitter.com/4xRUtf5byG

— State Bank of India (@TheOfficialSBI) October 24, 2021


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story