बिज़नेस

SBI ग्राहक हो जाएं अलर्ट, 30 जून तक नहीं किया ये काम तो बंद हो जाएंगे आपके सारे काम

SBI ग्राहक हो जाएं अलर्ट, 30 जून तक नहीं किया ये काम तो बंद हो जाएंगे आपके सारे काम
x
SBI ग्राहक हो जाएं अलर्ट, 30 जून तक नहीं किया ये काम तो बंद हो जाएंगे आपके सारे काम। ..SBI PAN-Aadhaar Link: देश में कोरोना महामारी तेजी से फ़ैल रही थी. हलाकि अभी कुछ समय से संक्रमण में कमी आ रही है. इस बीच एक बार फिर SBI ने अपने ग्राहकों को बड़ी चेतावनी दे दी है. बता दे की देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने ग्राहकों से कहा है की जल्द से जल्द PAN-Aadhaar लिंक कर ले नहीं तो बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़  सकता है.  

SBI PAN-Aadhaar Link: देश में कोरोना महामारी तेजी से फ़ैल रही थी. हलाकि अभी कुछ समय से संक्रमण में कमी आ रही है. इस बीच एक बार फिर SBI ने अपने ग्राहकों को बड़ी चेतावनी दे दी है. बता दे की देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने ग्राहकों से कहा है की जल्द से जल्द PAN-Aadhaar लिंक कर ले नहीं तो बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

Tweet कर दी जानकारी

SBI ने ग्राहकों को बताया की आप अगर PAN और Aadhaar लिंक नहीं करेंगे तो आपके सारे काम बंद हो जायेंगे। यहाँ तक की आप लेंन-देंन नहीं कर सकेने। SBI ने कहा की भविष्य को देखते हुए SBI ने सभी ग्राहकों को अलर्ट किया है.

ये है आखिरी तारीख

SBI ने बताया की 30 ज़ून के पहले PAN और Aadhaar को लिंक कर ले. नहीं तो आपको 1 हजार रूपए तक का जुर्माना भी देना होगा.

ऐसे करे लिंक

अगर दोनों लिंक हैं तो आपको कुछ करने की जरूरत नहीं, इत्मीनान से बैठिए. अगर PAN और Aadhaar नंबर लिंक नहीं है तो बड़ी आसानी से आप इन दोनों को लिंक कर सकते हैं. ये रहा पूरा प्रोसेस

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story