बिज़नेस

SBI Big Alert 1 April 2023: अगर आपका SBI में है Account तो तुरंत दे ध्यान, 1 अप्रैल से लागू होगा नया नियम, ग्राहकों की होगी मौज

SBI Big Alert 1 April 2023
x

SBI Big Alert 1 April 2023

SBI Big Alert 1 April 2023: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI (State Bank of India) अपने ग्राहकों के लिए खास खबर लेकर आया है.

SBI Big Alert 1 April 2023, SBI Latest News, SBI Scheme Update 2023: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI (State Bank of India) अपने ग्राहकों के लिए खास खबर लेकर आया है. SBI में अगर आपका अकाउंट (SBI Account) है तो आपके फायदे की खबर सामने आ गई है. SBI ने हाल ही में ट्वीट करके जानकारी दी है. SBI ने अपने ट्विटर अकाउंट से ऑफिसियल वेबसाइट में बहुत सी जानकारी का खुलासा किया है जो ग्राहकों के लिए बेहद जरूरी है.

यदि आपने पीपीएफ (PPF Scheme), सुकन्या समृद्धि योजना (SSY), नेशनल पेंशन स्कीम (NPS) में पैसा लगा रखा है। तो SBI ने इसके लिए बड़ी जानकारी दी है.

SBI ने ट्वीट कर जानकारी दी की 1 अप्रैल 2023 से फाइनेंशियल ईयर की शुरुआत हो रही है। ऐसे में आपके पास टैक्स बचाने का पूरा समय है. यही नहीं SBI ने अपने ट्वीट में बताया की आज से यानि अभी से अपने फ्यूचर को बेहतरीन बनाने के लिए आप इन्वेस्टमेंट कर सकते है.


SBI ने किया ये ट्वीट

SBI ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अपने भविष्य को सुधारने के लिए आप आज से ही इस यात्रा की शुरुआत कर सकते हैं. इसके लिए आपको सरकारी स्कीम में पैसा लगाना है.

इस लिंक में क्लिक कर जाने पूरी जानकारी

ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/web/personal-banking/investments-deposits/govt-schemes पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको सभी जानकारी मिल जाएगी.

Next Story