बिज़नेस

SBI Alert! स्टेट बैंक ने बदला पैसा निकालने का नियम, पढ़ ले जरूरी खबर

SBI Alert! स्टेट बैंक ने बदला पैसा निकालने का नियम, पढ़ ले जरूरी खबर
x
SBI Alert! स्टेट बैंक ने बदला पैसा निकालने का नियम, पढ़ ले जरूरी खबर। .SBI Alert : देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. बता दे की बैंक ने कैश निकालने के नियम में बड़ा बदलाव किया है जो आपको जानना बहुत ही जरूरी है. जिसमें कैश निकालने के नए नियमों के बारे में बताया गया है. ग्राहकों की परेशानी को देखते हुए अब एक दिन में कितने पैसे निकाले जायेंगे आज हम आपको बताने जा रहे है. 

SBI Alert : देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. बता दे की बैंक ने कैश निकालने के नियम में बड़ा बदलाव किया है जो आपको जानना बहुत ही जरूरी है. जिसमें कैश निकालने के नए नियमों के बारे में बताया गया है. ग्राहकों की परेशानी को देखते हुए अब एक दिन में कितने पैसे निकाले जायेंगे आज हम आपको बताने जा रहे है.

1 दिन में निकाल सकेंगे सिर्फ इतने रूपए

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने ट्वीट कर बताया की 'देश में कोरोना महामारी फैली हुई है ऐसे में SBI ने चेक (Cheque) और निकासी फॉर्म के माध्यम से गैर-घरेलू नकद निकासी की सीमा बढ़ा दी है. बता दे की अब कस्टमर्स एक दिन में अपने सेविंग अकाउंट (Saving Account) से 25,000 रुपये तक निकाल सकते है.'

चेक से निकाल सकते हैं 1 लाख रुपये

वही चेक के माध्यम से पैसे निकालने की लिमिट 1 लाख रुपये तक कर दी गई है. यह नियम 30 सितंबर 2021 तक लागू रहेंगे.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story