बिज़नेस

SBI Account New Rules 30 June 2023: 30 जून से बदल जाएंगे SBI के ये नियम? फटाफट जाने

SBI Bank Holidays 2023 In India
x

SBI Bank Holidays 2023 In India

SBI Account New Rules 30 June 2023 SBI बैंक ने हाल ही में एक बड़ी एडवाइजरी जारी किया है.

SBI Account New Rules 30 June 2023: SBI बैंक ने हाल ही में एक बड़ी एडवाइजरी जारी किया है. दरअसल बैंक अपने नियमो पर 30 जून, 2023 से परिवर्तन करने जा रहा है. यदि आपका एसबीआई में खाता (SBI Account) है तो आपके लिए बेहद जरूरी खबर है. 30 जून से State Bank Of India के नियमो में जरूरी (Bank locker rules) बदलाव होने वाला है. जिसका असर देश के करोडो ग्राहकों में पड़ने वाला है.

एसबीआई (SBI) ने अपने ऑफिशियल ट्वीट पर इस बारे में जानकारी दी है. बैंक ने इस बारे में एडवाइजरी जारी कर बताया है कि इंटरनेट पर लॉकर धारकों से 30 जून, 2023 तक रिवाइज्ड लॉकर एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करने की अपील कर रहा है.

SBI ने किया ट्वीट

बैंक ने ग्राहकों से अपील की है कि लॉकर एग्रीमेंट पर जल्द से जल्द सिग्नेचर कर दें. एसबीआई ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि डियर कस्टमर, रिवाइज्ड लॉकर एग्रीमेंट के सेटलमेंट के लिए कृपया अपनी ब्रांच में जाएं. अगर आप पहले ही अपडेटेड एग्रीमेंट पर साइन कर चुके हैं, तो आपको अभी भी सप्लीमेंट्री एग्रीमेंट को निष्पादित करने की आवश्यकता है. इसके साथ ही यह भी सुनिश्चित करना होगा कि 50 फीसदी ग्राहक समझौतों को 30 जून तक और 75 फीसदी को 30 सितंबर तक रिवाइज करना होगा.

Next Story