बिज़नेस

Satta Matka Kaise Khelte Hai: सट्टा मटका को लेकर आई Latest Update, अगर आप भी लगाते है पैसा तो फटाफट जाने जरूरी खबर

Satta Matka Kaise Khelte Hai: सट्टा मटका को लेकर आई Latest Update, अगर आप भी लगाते है पैसा तो फटाफट जाने जरूरी खबर
x
Satta King Kya Hai: सट्टा मटका क्या है सट्टा मटका कैसे खेलते हैं सब मालूम हो जाएगा.

Satta Matka, Satta Matka 2023: सट्टा मटका एक तरह का जुआ होता है आप इसे जुआ का राजा भी कह सकते हैं क्योंकि इसमें बड़े पैमाने पर जुआ खेला जाता है हालांकि भारत में किसी भी तरह का जुआ गैरकानूनी होता है लेकिन इसके बावजूद सट्टा मटका भारत में बड़े पैमाने पर खेला जाता है.

Satta Matka Online, Satta Matka Online In Hindi, Satta Matka Online Kaise Khelte Hai

आज अधिकतर सट्टा मटका को ऑनलाइन खेला जाता है। इसे कई वेबसाइट और ऐप के जरिए खेला जाता है। हालांकि भारतम में सट्टा मटका खेलना कानूनी रूप से वैध नहीं है लेकिन फिर भी यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है। इसे चोरी-छिपे लाखों लोग खेलते हैं। खेलने वाले को कई नंबर्स में से किसी एक नंबर पर चुनना होता है और उसपर शर्त लगानी होती है। आपको सही नंबर चुनने पर ही जीता हुआ माना जाएगा। जो खिलाड़ी खेल जीतता है उसे सट्टा किंग कहा जाता है और जीतने के बदले उसे पैसे दिए जाते हैं।

Satta Matka Website

How To Play Satta Matka in hindi सट्टा मटका के रिजल्ट लाइव दिखाए जाते हैं। इसके अलावा कई ऐप भी हैं जो सट्टा मटका के नतीजों का पहले से आंकलन करते हैं। इन ऐप और वेबसाइट में सट्टा मटका से जुड़े नंबर्स बताए जाते हैं। जो जीतने के लिए जरूरी होते हैं। Satta Matka Website पर सट्टा मटका के रिजल्ट (Satta Matka Result) लाइव पेश किए जाते हैं। इसके अलावा Satta Matka Game खेलने के लिए ऐप के लिंक भी दिए गए हैं। इन वेबसाइट पर प्रत्येक सट्टा मटका की टाइमिंग लिखी होती है जैसे वो कब से कब तक खुलेगा और क्या नतीजा आ सकता है आदि। इसके अलावा एक्सपर्ट और नतीजों का अनुमान लगाने का भी इंतजाम होता है।

Satta Matka Guessing

बाजार में कई तरह के मटका फेमस हैं जैसे Milan Day, Rajdhani Day, Time Bazar, Supreme Day, Milan Night, Rajdhani Night, Supreme Night, Bombay Bazar, Kalyan Night, Worli Day, Main Mumbai Day, Super Kalyan, Kuber Morning, Sagar Day, Sagar Night, Bhagyalaxmi, Kamal Day आदि कई प्रमुख मटका गेम हैं।

डिस्क्लेमर: इस खबर का उद्देश्य सिर्फ आपको खबरों से अपडेट रखना है। हम किसी भी तरह से सट्टा/ जुआ या इस तरह की गैर-कानूनी गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं।

सौजन्य -NBT News

Next Story