बिज़नेस

Sarso Tel Ke Dam: होली के तुरंत बाद घट गए सरसों तेल के दाम, फटाफट जाने नई रेट

Sarso Tel Ke Dam: होली के तुरंत बाद घट गए सरसों तेल के दाम, फटाफट जाने नई रेट
x
Sarso Tel New Price: खाना बनाने में सर्वाधिक उपयोग करने वाला सरसों का तेल के दाम काफी कम हो गए हैं.

Sarso Tel Ke Dam Kya Hai: महंगाई की मार झेल रही जनता को बहुत बड़ा लाभ मिला है सबसे बड़ी और खुशी की बात यह है कि खाना बनाने में सर्वाधिक उपयोग करने वाला सरसों का तेल के दाम काफी कम हो गए हैं। वहीं पता चल रहा है कि कई अन्य खाद्य सामग्रियों के दाम में कमी आई है। यह बात अलग है कि अभी यह खाद्य सामग्रियों के दाम में कमी की बात पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सरसों के दाम में काफी कमी देखी गई है।

कहां चल रहा क्या दाम Sarso Tel Ke New Dam

Sarso Tel Price जानकारी के मुताबिक देश के उत्तर प्रदेश में सरसों के तेल की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव देखा जाता है। उत्तर प्रदेश सर्वाधिक आबादी वाला प्रदेश है। क्या सरसों के तेल की खपत भी बहुत ज्यादा है। बताया गया है कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीते 3 साल में सबसे सत्ता सरसों का तेल रहा है।

Sarso Tel New Price जानकारी के अनुसार सरसों तेल के दाम इस समय 155 से 160 रुपए प्रति लीटर चल रहा है। माना जा रहा है कि सरसों तेल का दाम 60 से 65 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से कब हुआ है। इसके पूर्व कुछ महीनों पहले तेल के दाम 210 रुपए प्रति लीटर के करीब था।

Sarso Tel Latest News बताया गया है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में सरसों के तेल के दाम में काफी उतार-चढ़ाव देखा गया। लेकिन इन दिनों सरसों तेल के दाम 145 रुपए प्रति लीटर है। पिछले वर्ष यहां सरसों तेल के दाम 210 से 220 रुपए प्रति लीटर तक गया था।

अगर उत्तर प्रदेश के हाथरस की बात करें तो यहां सबसे कम दाम पर सरसों के तेल का खुदरा व्यापार चल रहा है। बताया गया है कि हाथरस में आप बड़े आराम से 146 रुपए प्रति लीटर सरसों का तेल खरीद सकते हैं।

Next Story