बिज़नेस

Samsung Axis Credit Card: एक्सिस के साथ मिलकर सैमसंग ने लांच किया क्रेडिट कार्ड, मिल रहा बम्पर कैशबैक

Samsung Axis Credit Card
x

Samsung Axis Credit Card

Samsung Axis Credit Card: साउथ कोरियन टेक कम्पनी Samsung और Axis Bank ने मिलकर क्रेडिट कार्ड लांच किया है. इस कार्ड में यूजर्स को कई लुभावने ऑफर्स मिल रहें हैं.

Samsung Axis Credit Card: साउथ कोरियन टेक कम्पनी Samsung और Axis Bank ने मिलकर क्रेडिट कार्ड लांच किया है. मार्किट में कई तरह के कंपनियों और बैंकों के साथ पार्टनरशिप वाले क्रेडिट कार्ड उपलब्ध हैं, लेकिन सैमसंग और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से आपको क्या फायदे होंगे यह हम आपको बताने जा रहें हैं.

एक्सिस बैंक के साथ पार्टनरशिप के बाद सैमसंग के यूजर्स को सबसे बड़ा फायदा होने वाला है. अगर आप सैमसंग-एक्सिस क्रेडिट कार्ड के यूजर हैं और सैमसंग का कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो कंपनी प्रोडक्ट पर 10% तक का डिस्काउंट दे सकती है.

सबसे ख़ास बात यह है कि Samsung Axis Credit Card का 10% वाला कैशबैक प्रोडक्ट को EMI पर लेने में भी मिलेगा. सैमसंग स्मार्टफोन की दुनिया में अच्छी खासी पकड़ रखती है. वहीं इस कोरियन कम्पनी के अन्य प्रोडक्ट्स जैसे टीवी, वाशिंग मशीन, फ्रीज, AC, लैपटॉप आदि की भी बिक्री जोरों पर होती है. इन सभी प्रोडक्ट में कैशबैक जैसे लुभावने ऑफर निकालकर सैमसंग मार्केट में अपनी और पकड़ बनाना चाह रही है.

AXIS बैंक को भी होगा फायदा

Samsung Axis Bank Credit Card लांच होने का फायदा सिर्फ सैमसंग को ही नहीं बल्कि एक्सिस बैंक को भी होगा. सैमसंग के साथ एक्सिस बैंक के भी ग्राहक बढ़ेंगे, एक्सिस बैंक प्रोडक्ट्स को फाइनेंस करेगा.

Samsung Axis Credit Card का फायदा कहाँ मिलेगा?

Samsung Axis बैंक क्रेडिट कार्ड सिर्फ़ ऑनलाइन ही नहीं, बल्कि ऑफ़लाइन भी आपको फ़ायदा पहुँचा सकता है. कंपनी के मुताबिक़ जहां भी सैमसंग के प्रोडक्ट्स मिल रहे हैं आप वहाँ इस कार्ड के ज़रिए प्रोडक्ट्स पर 10% का कैशबैक पा सकते हैं. सैमसंग की वेबसाइट और सैमसंग के सर्विस सेंटर पर भी ये कार्ड काम करेगा. कंपनी ने कहा है कि इस कार्ड के ज़रिए पूरे साल सैमसंग के प्रोडक्ट्स पर 10% का कैशबैक पा सकेंगे.

हालांकि 10% कैशबैक के साथ शर्त भी है. शर्त ये है कि Samsung Axis Bank Visa Credit Card होल्डर एक साल में अपने कार्ड से सिर्फ़ 10 हज़ार रुपये तक का ही कैशबैक पा सकते हैं. यहाँ मंथली कैशबैक लिमिट भी है.

Samsung Axis Credit Card Varients

इस कार्ड के दो वेरिएंट्स लॉन्च किए गए है. इनमें Visa Signature और Visa Infinite शामिल हैं. सिग्नेचर वेरिएंट में एक साल के अंदर 10,000 रुपये तक ही कैशबैक पा सकेंगे. जबकि Visa Infinite के तहत कस्टमर्स एक साल में 20 हज़ार रुपये तक का कैशबैक पा सकेंगे.

Visa Infinite में एक महीने की लिमिट भी ज़्यादा है. Visa Signature के ज़रिए एक महीने में मैक्सिमम 2,500 का कैशबैक पा सकेंगे, जबकि Visa Infinite कार्ड के तहत महीने भर में 5,000 रुपये तक की कैशबैक लिमिट दी गई है.

एक महीने में आप इस कार्ड से सैमसंग के प्रोडक्ट्स पर सिर्फ़ 2,500 रुपये का ही कैशबैक पा सकेंगे. दूसरे फ़ीचर्स स्टैंडर्ड Axis क्रेडिट कार्ड जैसे ही होंगे. ज़्यादा जानकारी आप बैंक से हासिल कर सकते हैं.

Next Story