बिज़नेस

Sahara India Ka Paisa Kab Milega: सहारा इंडिया में ग्राहकों के फंसे ₹ 23,937 करोड़ वापस करने में आया नया मोड़ 2023

Sahara India Ka Paisa Kab Milega
x

Sahara India Ka Paisa Kab Milega

Sahara India Ka Paisa Kab Milega: सहारा इंडिया में निवेशको के लिए New Update सामने आया है.

Sahara India Ka Paisa Kab Milega: सहारा इंडिया में निवेशको के लिए New Update सामने आया है. यदि आप भी सहारा इंडिया में पैसे निवेश किये है और पैसो को वापस पाना चाहते है तो आपको बता दे की एक नया मोड़ सामने आया है. आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे है की कैसे आपको सहारा इंडिया का पैसा मिल जायेगा.

Sahara India Ka Paisa Kaise Milega || Sahara India Latest News

सहारा इंडिया के पैसो का इंतज़ार कर रहे लोगो को जल्द ही पैसा प्राप्त होने वाला हूँ. सुप्रीम कोर्ट ने सहारा इंडिया को पैसा लौटाने के लिए नोटिस जारी भी किया है. वही केंद्र के गृहमंत्री अमित शाह ने भी निवेशकों से कहा है की सहारा में फंसे हुए उनके सारे पैसे ब्याज सहित वापस किए जायेगे.

सहारा इंडिया को सुप्रीम कोर्ट द्धारा आदेश दिया गया है की जल्द ही निवेशकों का पैसा वापस किया जाएं. सहारा इंडिया की तरफ से न्यू अपडेट जारी किया गया है.

Sahara India Refund || Sahara India Money Refund

सुप्रीम कोर्ट ने कहा की सहारा इंडिया के द्वारा निवेशको को पैसा लौटाने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी. बयान मे कहा गया है कि. ” सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए सहारा समूह की 4 सहकारी समितियों के करीब 10 करोड़ निवेशको की जमा राशि सहारा – सेबी रिफंड खाते से लौटाने का आदेश दिया। “

Next Story