बिज़नेस

Reliance Jio की 8 घंटे बंद रही सर्विस, फिर मुकेश अंबानी ने कर दिया बड़ा ऐलान

जियो फ़ोन
x

जियो फ़ोन 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है. इस बीच यूजर्स की संख्या में भी इजाफा हो रहा है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है. इस बीच यूजर्स की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. जानकारी के मुताबिक कल यानि शनिवार को मुंबई में रिलायंस जियो (Reliance Jio) की टेलिकॉम सर्विस प्रभावित रही है. जिसके बाद सभी यूजर्स परेशान हो गए थे. हलाकि रात 8 बजे के बाद फिर से सेवाएं शुरू कर दी गई थी. ग्राहकों को परेशान होते देख एक बार फिर रिलाइंस जियो ने बड़ा ऐलान कर दिया है. जानकारी के मुताबिक समस्या से परेशान ग्राहकों को 2 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान दिया जा रह है.

एक यूजर्स ने कहा कि उन्हें कॉल करने पर "ग्राहक नेटवर्क पर रजिस्टर नहीं है" का संदेश मिल रहा है। दूरसंचार इंडस्ट्री में इस तरह की शिकायत मुश्किल ही देखने को मिलती है और इसकी वजह का अभी पता नहीं चला है।

कंपनी ने देर शाम ग्राहकों को भेजे संदेश में कई ग्राहकों को हुई समस्याओं को स्वीकार किया और इस बाधा के कारण दो दिन के अतिरिक्त 'अनलिमिटेड प्लान' की भी घोषणा की।

जियो ने कहा की हमारी टीम ने कुछ ही घंटों के भीतर इस नेटवर्क की समस्या को हल कर दिया लेकिन हम समझते हैं कि यह आपके लिए अच्छा अनुभव नहीं था और हम इसके लिए पूरी तरह माफी मांगते हैं।

कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि सेवाओं की चरणबद्ध बहाली शुरू हो गई है। इस दौरान ग्राहकों से अपने फोन को 'रिस्टार्ट' करने का अनुरोध किया गया। इस तकनीकी खराबी के कारण जियो के कई उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे से बात करने के लिए व्हाट्सएप की 'कॉलिंग' सुविधा जैसे विकल्पों का सहारा लेना पड़ा।

Next Story