बिज़नेस

Reliance Jio का धमाकेदार प्लान, सिर्फ 2 रूपए में...

Reliance Jio का धमाकेदार प्लान, सिर्फ 2 रूपए में...
x
Reliance Jio's amazing plan, in just 2 rupees... नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण भले ही थम गया हो लेकिन टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए हर तरह के पैतरा आजमा रही है. बता दे की Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए जबरजस्त प्लान लेकर आई है. आज हम आपको ऐसी प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमे सिर्फ आपको 2 रूपए एक्ट्रा देना होगा. इसके बाद आप इस प्लान का भरपूर फायदा उठा सकते है. बता दे की 597 रुपये वाले और जियो के एक दूसरे 599 रुपये वाले प्लान की तुलना की है. 

Reliance Jio's amazing plan, in just 2 rupees...

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण भले ही थम गया हो लेकिन टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए हर तरह के पैतरा आजमा रही है. बता दे की Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए जबरजस्त प्लान लेकर आई है. आज हम आपको ऐसी प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमे सिर्फ आपको 2 रूपए एक्ट्रा देना होगा. इसके बाद आप इस प्लान का भरपूर फायदा उठा सकते है. बता दे की 597 रुपये वाले और जियो के एक दूसरे 599 रुपये वाले प्लान की तुलना की है.

बता दे की Jio के 597 रुपये वाले प्लान में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है. वही 599 रूपए वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. जियो के इस प्लान में यूजर्स को 75GB डेटा मिलता है. वही इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है.

इस प्लान में डेटा बिना डेली लिमिट के साथ आता है. इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. आप एक दिन में 75GB में से कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. जबकि जियो के इस प्लान में यूजर्स को टोटल 168GB डेटा मिलता है.

प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. वही इसमें हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत के साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान में दिया जाता है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story