बिज़नेस

Jio Recharge Plans: जियो के 3 सस्ते प्लान लॉन्च हुए, 50GB डेटा के साथ फ्री मिलेगा...

Jio Partner Programme
x

Jio Partner Programme

Jio Recharge Plans: रिलायंस जियो ने हाल ही में 3 सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं. ये सभी पोस्टपेड प्लान्स हैं. खासबात यह है कि इन प्लान्स के साथ आपको JioFi डिवाइस फ्री मिल रहा है.

Jio Recharge Plans 2022: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नए प्लान्स और ऑफर्स लॉन्च करता रहता है. हाल ही में Reliance Jio ने 3 सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं. ये सभी मंथली पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स हैं. खासबात यह है कि इन प्लान्स के साथ आपको 4G वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट JioFi डिवाइस फ्री मिल रहा है.

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस जियो ने 3 सस्ते रिचार्ज प्लान्स लांच किए हैं. जो क्रमशः 249, 299 एवं 349 रूपए के हैं. ये तीनों ही प्लान मंथली पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स (Reliance Jio Monthly Postpaid Recharge Plans) हैं. सभी प्लान अलग अलग डेटा लिमिट के साथ आते हैं. खास बात ये है कि तीनों प्लान्स 18 महीने के लॉक-इन पीरियड के साथ आते हैं. आइये जानते हैं Reliance Jio के तीनों Recharge Plans के बारे में...

249 रूपए वाला Jio Recharge Plans

हाल ही में रिलायंस जियो ने जो रिचार्ज प्लान लांच किया है, उसमें सबसे कम वाला प्लान 249 रूपए में आता है. यह मंथली पोस्टपेड प्लान है. इस Jio रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 30GB डेटा मिलता है.

Jio Recharge Plan Rs 299

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस जियो का दूसरा प्लान 299 रूपए का आता है. यह भी मंथली पोस्टपेड प्लान है. इस Jio Recharge Plan में यूजर्स को 40GB डेटा मिलता है.

Reliance Jio Rs 349 Recharge Plan

जियो का तीसरा मंथली पोस्टपेड रिचार्ज प्लान Rs 349 का है. इस Jio Recharge Plan में यूजर्स को 50GB डेटा मिलता है.

JioFi डिवाइस फ्री मिलेगा

इन प्लान्स में आपको वॉयस और SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं. इसमें आपको सिर्फ डेटा मिलता है और कंपनी का फोकस बिजनेस कस्टमर्स पर है. प्लान्स के तहत यूजर्स को 4G वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट JioFi डिवाइस फ्री मिलेगा. जिसमें सिम लगाने की सुविधा भी मिलेगी. इसे आप यूज एंड रिटर्न पॉलिसी पर प्लान्स के साथ हासिल कर सकते हैं.

कंपनी की मानें तो डिवाइस 150Mbps की स्पीड पर 5 से 6 घंटे तक यूज किया जा सकता है. JioFi को एक वक्त पर 10 डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रो-USB पोर्ट और माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन मिलता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 2300mAh की बैटरी दी गई है. डेटा लिमिट ख़त्म होने के बाद यूजर्स को 64KBPS की स्पीड से डेटा मिलेगा.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story