बिज़नेस

Reliance Jio Plan: फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने Jio यूजर्स को दे दी Good News, 20% का Cashback के साथ सब कुछ किया फ्री, जानिए!

Reliance Jio Plan: फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने Jio यूजर्स को दे दी Good News, 20% का Cashback के साथ सब कुछ किया फ्री, जानिए!
x

रिलायंस जियो 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने शुरूआती दिनों में फ्री इंटरनेट बांटकर सबको चौका दिया था.

नई दिल्ली. रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने शुरूआती दिनों में फ्री इंटरनेट बांटकर सबको चौका दिया था. हाल ही में एक बार फिर जियो ने अपने सारे प्लान महंगे कर दिए जिससे ग्राहकों को तगड़ा झटका लगा है. अब जियो ने अपनेनये अनाउन्समेंट से यूजर्स को खुश कर दिया है. जियो ने अपने प्रीपेड प्लान्स पर 20% कैशबैक दिया दे रहा है. चलिए हम बताते है कौन से है वो प्लान..

299 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 299 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें आपको हर दिन के लिए 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलती है. साथ ही, इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान को लेने पर जियो की तरफ से जियोमार्ट पर 20% का कैशबैक मिल रहा है.

666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

666 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में आपको 84 दिनों के लिए रोज 1.5GB डेटा, हर रोज के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में आपको सारे जियो ऐप्स का भी एक्सेस दिया जाएगा. इस प्लान को लेने पर जियो की तरफ से जियोमार्ट पर 20% का कैशबैक मिल रहा है.

719 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के फायदे मिलेंगे और साथ ही, जई क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान की कीमत 719 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है.


Next Story