बिज़नेस

Quick Money: इस सिक्के से आप अचानक हो जायेंगे मालामाल, फ्री में मिलेगा 1000000 रूपए

Quick Money: इस सिक्के से आप अचानक हो जायेंगे मालामाल, फ्री में मिलेगा 1000000 रूपए
x
Quick Money: इस सिक्के से आप अचानक हो जायेंगे मालामाल, फ्री में मिलेगा 1000000 रूपए! With this coin you will suddenly become rich, you will get 1000000 rupees for free

Quick Money: 2020-2021 के कोरोना काल में कई लोगो की नौकरी चली गई और कई लोगो का बिजनेस भी बंद हो गया. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप लखपति बन सकते है. आपके पास सिर्फ 5 और 10 रुपए के सिक्के होने चाहिए. आपको इस एंटीक सिक्के की फोटो की वेबसाइट पर डालना होगा, जिसके बाद में लोग आपके सिक्के के लिए पैसों की बोली लगाएंगे और आप जिसको चाहे ये सिक्का बेचकर लाखों कमा सकते हैं.

बता दे की कई वेबसाइट पर पुराने सिक्कों और नोटों की नीलामी हो रही है. अगर आप पुरानी चीजों को इकट्ठा करने का शौक रखते हैं तो आपकी ये हॉबी आपको लखपति भी बना सकती है. इसके लिए आपको 10 या 5 रुपए का वह सिक्का चाहिए, जिस पर वैष्णों माता का फोटो बना हो. बता दें इन सिक्कों को साल 2002 में जारी किया गया था. माता रानी की तस्वीर होने के कारण लोग इन सिक्कों को काफी लकी मान रहे हैं. हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा की जाती है. इसलिए, लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं.

इन सिक्कों को आप वेबसाइट में डालकर1000000 रुपए तक कमा सकते हैं. इसके अलावा आप इन सिक्कों की बोली के दौरान मोलभाव भी कर सकते हैं.

डिस्क्लेमरः यह खबर कई स्रोत से लेकर बनाई गई है। रीवा रियासत इसकी किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करता है.

Next Story