बिज़नेस

इस जगह पर रख दे 5 का सिक्का, फिर आप बन जाएंगे मालामाल, आपके पास होंगे इतने पैसे कि खरीद लेंगे फरारी कार और प्रापर्टी ही प्रापर्टी

इस जगह पर रख दे 5 का सिक्का, फिर आप बन जाएंगे मालामाल, आपके पास होंगे इतने पैसे कि खरीद लेंगे फरारी कार और प्रापर्टी ही प्रापर्टी
x
आज के समय में हर कोई चाहता है की उसके पास पैसा हो.

आज के समय में हर कोई चाहता है की उसके पास पैसा हो. वो धनवान हो. बड़ा आदमी बनने के लिए वो हर तरह के उपाय करता है. ऐसे में कई लोग टोटके का सहारा भी लेते है.आज हम आपको अमीर आदमी बनने का कुछ उपाय बताने जा रहे है. जिससे आप आराम से मालामाल हो जायेगे. बता दे की आपके पास फरारी कार से लेकर दुनिया के कई कोने तक प्रापर्टी होगी. चलिए जानते है कौन सा है वो टोटका.

मालामाल बनने का ये है टोटका

- यदि आप भी मालामाल होना चाहते है तो अपने पास मौजूद 5 रुपये के सिक्‍के पर सिंदूर लगा दीजिये. इसके बाद सिन्दूर लगे सिक्के में अपने नाम का पहला अक्षर लिख दीजिए. बात यही नहीं रुकी नाम लिखे हुए सिक्का को अपने घर के छत की पानी की टंकी पर रात भर के लिए रख दें. कुछ ही समय में आपको ये मालामाल बना देगा.

- यदि आप बहुत ज्यादा कर्ज में डूबे हुए हैं तो 5 रुपये के सिक्‍के से टोटका कर सकते है. सबसे पहले आप पूजा स्थल पर चावल या फिर दूब से भरा एक कलश स्थापित करें. साथ ही कलश में 5 रुपये का सिक्का भी डालें.

- अगर पैसे कमाने की तमाम कोशिशें असफल हैं तो यह उपाय करें। इसके लिए शुक्रवार की रात को पूजा स्थल पर एक चौकी पर कलश स्थापित करें। उस कलश में 5 रुपये का सिक्‍का रखें और उस पर केसर से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं। इसके बाद रोजाना उस कलश की पूजा करें. मां लक्ष्‍मी पैसों की बरसात कर देंगी.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story