बिज़नेस

Sell Coin 2023: भारत के नक्शे वाला ये 2 का सिक्का बना देगा करोड़पति, फटाफट इस Online Website में Registration करके बेचे, आखिरी मौका न गवाएं

Sell Coin 2023: भारत के नक्शे वाला ये 2 का सिक्का बना देगा करोड़पति, फटाफट इस Online Website में Registration करके बेचे, आखिरी मौका न गवाएं
x
Purane Sikke Ko Online Beche: अगर आपके पास भी 2 रुपए का सिक्का है जिसके दूसरे पहलू पर भारत का नक्शा बना हुआ है वह सिक्का आपको लखपति बना सकता है।

Purane Sikke Ko Online Beche: अगर आपके पास भी 2 रुपए का सिक्का है जिसके दूसरे पहलू पर भारत का नक्शा बना हुआ है वह सिक्का आपको लखपति बना सकता है।आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत के नक्शे वाला यह सिक्का 59 लाख 45 हजार रुपए में बिक रहा है। इन दिनों सिखों के इस एंटीक बाजार में इस 2 रुपएके सिक्के की काफी डिमांड है। अगर आपके पास यह सिक्का है तो यह मौका हाथ से जाने मत दीजिए।

क्या है सिक्के की खासियत Sikke Ko Kaise Beche

Online Sikke Bechne Ke Tarike बताया गया है कि यह 2 रुपए का सिक्का है जिसमें भारत का नक्शा बना हुआ है साथ ही इस नक्शे में राष्ट्रीय झंडा भी बना हुआ है। सिक्के में अंग्रेजी में नेशनल इंटीग्रेशन हिंदी में राष्ट्रीय एकता लिखा हुआ है। इसकी छपाई वर्ष 1990, 1992, 1994 तथा अन्य वर्षो में की गई थी। आज इस सिक्के को ऑनलाइन मार्केट में खरीदने के लिए लोग बेताब है।

2 rupees Ke Sikke Ko Kaise Beche शायद है आपको यह खबर झूठी लग रही हो लेकिन ऐसा नहीं है। अगर आपके पास यह 2 रुपए का सिक्का मौजूद है तो आप इसे किसी को देने के बजाय अपने पास सुरक्षित रख ले। जब आपका मन चाहे सिक्के को ऑनलाइन मार्केट में डालकर लाखों रुपए कमा सकते हैं।

2 rupay ke sikke ko online beche आपको इस समाचार के माध्यम से सावधान किया जा रहा है कि कई बार 2 रुपए के इस तरह के या फिर अन्य कीमत के सिक्के लोग लेकर चले जाते हैं और उसे ऑनलाइन बाजार में बेचकर लाखों रुपए कमाते हैं। लेकिन आप खाली के खाली रह जाते हैं। इन सिक्कों को बेचने के लिए आपको कुछ नहीं करना है। आप घर बैठे आसानी के साथ ऑनलाइन मार्केट में मोबाइल के माध्यम से बेचकर पैसे कमा सकते हैं।

कौन खरीदता है यह सिक्का

2 rupay ke sikke ko online Website Me Beche 2 रुपए के सिक्के से लाखों रुपए कमाने की बात अगर गले से नहीं उतर रही है तो आपको यह जानना आवश्यक है कि इस तरह के सिक्के का कलेक्शन करने वाले लोगों की दुनिया में कमी नहीं है। आज एंटीक सिक्कों को बेचने खरीदने का बहुत बड़ा कारोबार चल रहा है। खरीद कर करोड़ों रुपए कमा रहे हैं।

बताया गया है कि क्वीकर डॉट कॉम पर इस सिक्के की कीमत 5 लाख रुपए बताई गई है। इसे बेचने के लिए आपको ऑनलाइन सेलर के रूप में अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके बाद सिक्के की फोटो डालनी होगी। जब यह सिक्का ऑनलाइन मार्केट में सर्कुलेट हो जाएगा उसके बाद की बोली लगने लगेगी। जैसे ही आप बोली को डन करेंगे आपको वह सिक्का ले जाकर उपलब्ध करवाना होगा और उसके बदले में आपको पैसे प्राप्त हो जाएंगे।

Next Story