बिज़नेस

Sell Old Coin 2023:1 या 2 रुपए का सिक्का बेचने पर Account में आएंगे ₹500000 से ₹900000, फटाफट इस Online Website में सिक्के की फोटो खींचकर करे सेंड

Sell Old Coin 2023:1 या 2 रुपए का सिक्का बेचने पर Account में आएंगे ₹500000 से ₹900000, फटाफट इस Online Website में सिक्के की फोटो खींचकर करे सेंड
x
Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023: अगर आपके पास ऐसे सिक्के हैं और उन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको क्विकर की साइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा.

Purane Sikke Ko Bechakar Lakho Rupay Kamaye: अगर आपके पास ऐसे सिक्के हैं और उन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको क्विकर की साइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा.

sikke se paise kaise kamate hai कई लोगों को एंटीक चीजें इकट्ठे करने का शौक होता है. ऐसे एंटीक यानि बेहद पुराने और दुर्लभ सिक्के (Rare Coins) मुंहमांगी कीमत दिला सकते हैं. ई कॉमर्स वेबसाइट क्विकर पर कई तरह के सिक्कों की सेल चलती रहती है.

sikke se paise kaise kamaye भारत की आजादी से पहले वाले क्वीन विक्टोरिया के एक रुपए के सिल्वर कॉइन के बदले 2 लाख रुपए तक मिल सकते हैं. एम्परर जॉर्ज वी किंग के वर्ष 1918 के एक रुपए के ब्रिटिश कॉइन की कीमत तो 9 लाख रुपए तक लगाई गई है.

sikke se paise kamane ka tarika ई कॉमर्स वेबसाइट क्विकर पर कई तरह के सिक्कों की सेल चलती रहती है. हम जिस 2 रूपए के सिक्के की बात कर रहे हैं वह 1995 में ढाला गया था. और इस सिक्के के पीछे भारत का नक्शा और नक्शे में झंडा बना है. क्विकर वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के की कीमत 5 लाख रुपए है.

यहाँ बेचे सिक्का Sikko Ko Bechne ka tarika, Sikko ko online kaise beche

-सबसे पहले आपको क्विकर की साइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा.

-सिक्के की एक फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें.

-खरीदार आपसे सीधे संपर्क करेंगे.

-वहां से आप भुगतान और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं.

Next Story