बिज़नेस

PNB Toll Free Number: पीएनबी ग्राहक सेव कर लें ये नंबर, मिलेगी खास सुविधा

PNB Toll Free Number: पीएनबी ग्राहक सेव कर लें ये नंबर, मिलेगी खास सुविधा
x
PNB Toll Free Number: पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों के लिए नम्बर जारी किया है जिसका उपयोग करके वे घर बैठे कई तरह की जानकारी ले सकते हैं।

PNB Toll Free Number : बैंक अपने ग्राहकों को समय-समय पर तरह-तरह की सुविधाएं देता है। उसी के तहत पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहको के लिए नम्बर जारी किया है। जिसका उपयोग करके वे घर बैठे कई तरह की जानकारी ले सकते है। अगर आप पीएनबी के ग्राहक है तो यह नम्बर (PNB Toll Free No.) आपके लिए बड़े काम का है।

बैंक ने दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि बैंक की ओर से ग्राहकों को कॉल पर ही सभी सुविधाएं मिल जाएंगी, जिससे आपको ब्रांच जाने की जरूरत नहीं होगी। बैंक की इस सुविधा से ग्राहको को जहां बैंक कार्यालय जाने से छुटकारा मिलेगा वहीं उनका समय भी बचेगा। फोन के साथ ही मेल पर आईडी पर भी यह सुविधा बनाई गई है।

PNB Toll Free Number

जारी हुए नंबर
1800 180 2222
1800 103 2222
0120-2490000
लैण्डलाइन :011-28044907
इन सुविधाओं में मिलेगा लाभ

PNB Toll Free Number Facilities: डेबिट कार्ड इश्यू या ब्लॉक करना, बैलेंस इंक्वॉयरी, आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन की डिटेल्स, चेकबुक की रिक्वेस्ट और स्टेटस को चेक करना, रजिस्टर फॉर ई-स्टेटमेंट, पेमेंट चेक को रोकना, कार्ड ट्रांजेक्शन को इनेबिल और डिसेबिल करना, डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन लिमिट अपडेट करें, फ्रीज अकाउंट।

Next Story