बिज़नेस

PNB Loan Facility: PNB के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, सिर्फ एक मिस्ड कॉल पर झट से मिलेगा लोन, जानिए!

PNB Junior SF Account
x

पीएनबी 

पंजाब नेशनल बैंक से आप घर बैठे लाखो का लोन ले सकते है.

PNB Loan Facility: अगर आप नौकरी करके थक चुके थे और आपने नौकरी छोड़ दी है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. यदि आप अपना खुद का बिजनेस शुरू करने जा रहे है तो इसमें आपकी मदद करने के लिए पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) तैयार है. बता दे की PNB बैंक ग्राहकों को कई तरह के लोन देता है. हाल ही में भी पंजाब नेशनल बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट कर इस लोन के बारे में जानकारी दी है.

ये है ट्वीट

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को जानकारी देते होते बताया की अगर आप नौकरी छोड़कर अपना बिजनेस करना चाहते है तो इसके लिए आपकी बैंक पूरी मदद करेगा. BANK ने आगे कहा की ऐसे लोग जिन्हे लोन चाहिए वो सिर्फ एक मिस्ड कॉल या SMS के करके अपना लोन सेंक्शन करा सकते हैं. इस सुविधा की ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी विजिट कर सकते हैं. इसके अलावा आप https://tinyurl.com/3det5edt लिंक पर क्लिक करके भी ज्यादा जानकारी ले सकते हैं.



बैंक ने बताया की ग्राहक इसमें होम लोन, व्हीकल लोन, एजुकेशन लोन, पर्सनल लोन, एमएसएमई लोन (MSME) और एग्रीकल्चर लोन ले सकते है. साथ ही 1800-180-2222 या फिर 1800-103-2222 पर मिस कॉल कर लोन के लिए अप्लाई कर सकते है. मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग या ATM के जरिए भी लोन अप्लाई कर सकते हैं.

इस नंबर में करे मिस्ड कॉल

लोन लेने के लिए आपको बैंक के टोल फ्री नंबर 1800-180-5555 पर मिस्ड कॉल देनी होगी. इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके भी आपको लोन से संबंधित सभी जानकारियां मिल जाएंगी.

Next Story