बिज़नेस

PNB LOAN: पीएनबी ग्राहकों के लिए कर दिया गया बड़ा ऐलान, होने वाला है 8 लाख रूपये तक का फायदा

PNB Junior SF Account
x

पीएनबी 

PNB LOAN: पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को दे रहा इंस्टा लोन.

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर बेहतर योजना लाता रहा है। उसी के तहत बैंक ने अपने ग्राहको को इंस्टा लोन देने की स्कीम लेकर आया है। जिसके तहत ग्राहक चाहे तो किसी भी सयम 8 लाख रूपये तक का लोन ले सकता है। खास बात यह है कि इसमें ब्याज दर ग्राहकों को कंम देनी पड़ेगी।

दरअसल बैंक अपने ग्राहकों के लिए बेहद अच्छी पेशकश करते हुए यह सुविधा इस लिए आया ताकि इमरजेंसी में पैसों की जरूरत हो तो इंस्टा लोन से दो मिनट में फार्मलटी पूरी करके वह पैसे ले सकें।

मोबाइल नंबर से मिल जाएगा लोन!

जानकारी के तहत अगर आप पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक है और आपकों रूपयों की जरूरत है तो इंस्टा लोन के जरिए 8 लाख रुपये तक का फायदा ले सकते है। इस सुविधा के तहत पर्सलन लोन लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद आपको आासनी से ये लोन मिल जाएगा। बैंक ने ट्वीट कर इसकी प्रोसेस बताई है।

पीएनबी ने ट्वीट कर दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट लिखा, 'अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

कौन उठा सकता है इसका फायदा

- पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए.

- इस लोन का मिनटों में इसका संवितरण हो जाता है.

- इस लोन की सुविधा 24'7 उपलब्ध रहती है.

- इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन मिलता है

- इसमें प्रोसेसिंग फीस जीरो है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story