बिज़नेस

PNB Junior SF Account: पंजाब नेशनल बैंक ने आपके बच्चो के लिए लाया शानदार ऑफर, आज ही कर ले ये काम!

PNB Junior SF Account
x

पीएनबी 

PNB Junior SF Account: पंजाब नेशनल बैंक (PNB) देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है.

Punjab National Bank: पंजाब नेशनल बैंक (PNB) देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है. PNB अपने ग्राहको के लिए कोई न कोई सौगात लाता रहता है. इस ऑफर का फायदा उठाकर आप अपने बच्चे के भविष्य की तैयारी कर सकते है. बता दे की PNB ने बच्चो के लिए पीएनबी जूनियर एसएफ अकाउंट (PNB Junior SF Account) की शुरूआत की है.

ये खोल सकते है अकाउंट

ये खास स्कीम बच्चो के लिए बनाई गई है. जिससे बच्चे बचपन से ही सेविंग्स करना सीख जाए. इस स्कीम का लाभ 10 साल से ज्यादा उम्र के बच्चे खाता खुलवा सकता है. इस खाते को खुलवाने के लिए KYC जरूरी होती है. इसमें फोटो के साथ-साथ आइडेंटिटी प्रूफ और एड्रेस प्रूफ भी जरूरी है.

ये किया ट्वीट

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने ट्वीट कर जानकारी दी की इस खाते के बारे में अधिक से अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://tinyurl.com/u88j3rdx पर भी विजिट कर सकते हैं.

मिलेगी ये सुविधा

पीएनबी जूनियर खाते में Minimum Quarterly Average Balance (QAB) जीरो है. इसके अलावा बैंक ग्राहकों को इस खाते पर 50 चेक की चेकबुक देता है. इसको आप एक साल के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा NEFT ट्रांजेक्शन की सुविधा भी मिलती है, जिसमें आप हर दिन 10,000 रुपये तक का फ्री ट्रांजेक्शन कर सकते हैं.

ये है खासियत है

-इस खाते के लिए आपको मिनिमम बैलेंस की जरूरत नहीं होती है.

-इस खाते को माइनर बच्चों के लिए खोला जाएगा.

-ये खाता बच्चों के लिगली और नैचुरल मां-बाप खोल सकते हैं.

-इसके अलावा 10 से बड़े बच्चे इस खाते को खुद खोल सकते हैं.

-इस खाते में इनिशियल डिपॉजिट जीरो है.

Next Story