बिज़नेस

PNB के ग्राहक हैं तो आपको 8 लाख रुपए का फायदा होने वाला है

PNB के ग्राहक हैं तो आपको 8 लाख रुपए का फायदा होने वाला है
x
PNB Insta Loan: Punjab National Bank अपने ग्रहकों को बिना किसी किच-पिच के इंस्टा लोन देने की बात कह रहा है.

PNB Insta Loan: अगर आप पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के ग्राहक हैं तो आपके लिए यह बड़ी ख़ुशी की बात है, असल में PNB अपने ग्राहकों को इंस्टा लोन देने की बात कह रहा है, अगर आपको पैसों की जरूरत है तो बैंक बिना किसी खिट-पिट के आपको 8 लाख रुपए तक का लोन ऑफर कर रहा है.

मोबाइल नंबर से मिलेगा लोन

दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों को इंस्टा लोन के जरिए 8 लाख रुपये तक का लाभ दे रहा है. अगर आप भी इस योजना के तहत पर्सलन लोन (PNB Personal Loan) लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर करना होगा. इसके बाद आपको प्रेम से ये लोन (Loan) मिल जाएगा. बैंक ने ट्वीट कर इसकी प्रोसेस बताई है. आइये वो भी देख लेते हैं।


पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट करके लिखा, 'अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

किसको मिलेगा लाभ

PNB Insta Loan का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए, बाकी लोगों के लिए यह सुविधा नहीं है, इस लोन का मिनटों में इसका संवितरण हो जाता है. इस लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध रहती है. इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन मिलता है इसमें प्रोसेसिंग फीस जीरो है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story