बिज़नेस

घर के इस कोने में लगा दे यह पौधा, बना देगा आपको करोड़पति, जानिए!

घर के इस कोने में लगा दे यह पौधा, बना देगा आपको करोड़पति, जानिए!
x

MONEY 2

हर इंसान में पैसे की चाहत होती है। हर व्यक्ति चाहता है क्यों वह प्रयास में ज्यादा पैसे बना ले।

हर इंसान में पैसे की चाहत होती है। हर व्यक्ति चाहता है क्यों वह प्रयास में ज्यादा पैसे बना ले। कई बार तो लोग इस पैसे की चाहत को पूरा करने के लिए गलत रास्ते भी अख्तियार कर लेते हैं। जो उन्हें धनवान बनाने के बजाय ला कब तक पहुंचा देता है। ऐसे में करोड़पति बनने की इच्छा पूरी करने के लिए हम आज समाचार के माध्यम से एक पौधे का उपाय बताने जा रहे हैं। जो काफी कारगर और जीवन में सुख देने वाले हैं।

विंड चाइम्स

कहा गया है कि पैसे की चाहत पूरी होने के बाद लोग सुख और शांति की कामना करने लगते हैं। लेकिन हम एक उपाय बताने जा रहे हैं जिसे उपयोग में लाने से पैसे के साथ सुख और शांति भी मिलती है। बताया गया है कि हमें घर की खिड़कियां दरवाजे पर विंड चाइम्स लगाना शुभ माना गया है। इसकी खनकती आवाज घर में खुशहाली लाती है।

बैंबू का पौधा

बताया गया है कि बंबू का पौधा घर में लगाने से नकारात्मक जाएं समाप्त हो जाती हैं और घर के लोगों में पॉजिटिविटी आती है। बैंबू के पौधे को घर के दक्षिण पूर्व के हिस्से में रखना चाहिए। इससे जीवन भर घर में पैसे की किल्लत नहीं होती।

आईना

कहा गया है कि अगर आप अपने घर में उत्तर दिशा में आईना लगाकर रखते हैं तो उत्तर दिशा में नीला रंग या काला रंग करवाएं। ऐसा करने से आपको अमीर बनने से कोई रोक नहीं सकता।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी गारंटी नहीं लेता। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं पर आधारित है। ऐसे में अधिक लाभ के लिए किसी विशेषज्ञ से जानकारी पता कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story