बिज़नेस

Paytm Recharge Offer- IND vs PAK मैच की ख़ुशी में पेटीएम दे रहा 40 रुपए का कैशबैक, जानिएं प्रोमोकोड

Paytm Recharge Offer- IND vs PAK मैच की ख़ुशी में पेटीएम दे रहा 40 रुपए का कैशबैक, जानिएं प्रोमोकोड
x

paytm

Paytm Recharge Offer- Paytm इतना खुश है कि रिचार्ज कराने वालों को मुफ्त में 40 रुपए का कैशबैक दे रहा है।

Paytm Recharge Offer- भारत और पाकिस्तान का मैच कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। इस मौके पर पेटीएम इतना खुश है कि अपने यूज़र्स को 40 रुपए कैशबैक बाँट रहा है। अगर आपको भी पेटीएम से कैशबैक चाहिए तो हम आपको उसके लिए प्रोमोकोड देंगे। जिसका इस्तेमाल करने पर आपको कैशबैक मिल जाएगा। क्यों है ना पैसा वसूल खबर।

Paytm Recharge Offer


इंडिया पाकिस्तान का मैच आज 7.30 से शुरू होने वाला है इसी लिए पेटीएम ने भी फैंस की ख़ुशी बढ़ाने के लिए कैशबैक ऑफर देना शुरू किया है लेकिन ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है। अगर आप को अभी इस ऑफर का लाभ लेना है तो यही सही वक़्त भी है। कैशबैक ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको बस अपने Paytm ऐप से अपने घर का या फिर किसी दूसरे के लिए DTH रिचार्ज करना पड़ेगा। और ऐसा करने पर आपको पेटीएम 40 रूपए का कैशबैक भी देगा। DTH रिचार्ज होगा तभी तो TV में मैच देख पाओगे।

Paytm Recharge Offer कैसे मिलेगा

सबसे ज़रूरी बात इस कैशबैक ऑफर में आपको टोटल अमाउंट का फ्लैट 10% कैशबैक मिल जाएगा, इसकी अधिकतम राशि 40 रुपए है. कम से कम आपको 100 रुपए का रिचार्ज करना पड़ेगा, फुल कैशबैक लेने के लिए आपको अधिकतम 400 का रिचार्ज करना होगा। एक आईडी से सिर्फ एक ही बार कैशबैक मिलेगा। और ये ऑफर सिर्फ आज के लिए है। इसके लिए आपको एक प्रोमोकोड की ज़रूरत पड़ेगी।

प्रोमोकोड यहाँ है (Paytm promo code)

पेटीएम में कैशबैक पाने के लिए आपको DTH ही रिचार्ज करना है किसी मोबाइल को रिचार्ज करने पर ये ऑफर नहीं मिलेगा। वैसे कैशबैक ऑफर के लिए आपको "INDVSPAK" प्रोमोकोड डालना होगा।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story