बिज़नेस

OYO IPO: ओयो सितंबर तिमाही के बाद ही क्यों आईपीओ लाना चाहती है

OYO IPO: ओयो सितंबर तिमाही के बाद ही क्यों आईपीओ लाना चाहती है
x
सितंबर तिमाही के बाद कंपनी आईपीओ (Oyo IPO) इसलिए लाना चाहती है, क्योंकि तब तक उसे वित्तीय प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद है।

OYO IPO: सितंबर के बाद होटल और यात्रा क्षेत्र की प्रौद्योगिकी फर्म ओयो (Oyo) अपना प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश लाने की योजना बना रही है। बाजार नियामक सेबी को कंपनी ने इस संबंध में पत्र लिखकर अपने आवेदन को अद्यतन करने का अनुरोध किया है। कंपनी ने आईपीओ के जरिए 8,430 करोड़ रुपए जुटाने के लिए पिछले साल अक्टूबर में सेबी के पास आवेदन किया था।

सितंबर तिमाही के बाद ही क्यों आईपीओ लाना चाहती है, कंपनी:

सितंबर तिमाही के बाद कंपनी आईपीओ (Oyo IPO) इसलिए लाना चाहती है, क्योंकि तब तक उसे वित्तीय प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद है। साथ ही तब तक बाजार दशाएं अनुकूल हो सकती है। ओयो ने इस बारे में टिप्पणी करने से साफ इंकार कर दिया।

इस मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि कंपनी अब 11 अरब अमेरिकी डॉलर के मुकाबले लगभग 7-8 अरब अमेरिकी डॉलर के कम मूल्यांकन पर तैयार है।

कब आएगा आईपीओ? (OYO IPO Launch)

अभी तक कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है कब तक इसका IPO आएगा। कंपनी का आईपीओ कैसा प्रदर्शन करेगा ये तो आईपीओ के आने के बाद ही पता चलेगा, तब तक निवेशकों के पास सिर्फ प्रतीक्षा के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story