बिज़नेस

OYO IPO Listing Date: OYO का IPO आने वाला है, जानें कब होगी लिस्टिंग

OYO IPO Listing Date: OYO का IPO आने वाला है, जानें कब होगी लिस्टिंग
x
OYO IPO Listing Date: OYO Rooms IPO के लिए कंपनी ने SEBI में अपने नए डॉक्युमेंट्स पेश किए हैं

OYO IPO Listing Date: भारत की सबसे बड़ी होटल रूम प्रोवाइडर सर्विस चैन OYO अपना IPO लेकर आने वाला है. OYO ने इसके लिए SEBI को अपने नए डॉक्युमेंट्स दिए हैं. सोमवार को OYO ने अपने नए फाइनेंशियल दस्तावेज सेबी में दाखिल किए हैं. इससे पहले ओयो ने पिछले साल नवंबर 2021 में भी दस्तावेज दिए थे, मगर महामारी के चलने कम्पनी को बड़ा नुकसान हुआ था इसी लिए IPO लाने के प्लान को पोस्टपोंड कर दिया गया था.

OYO ने 19 सितम्बर को फिर से नए फाइनेंशियल डॉक्युमेंट्स SEBI को दिए हैं. जिसके बाद अब अगले साल तक OYO IPO Listing की उम्मीद जागी है. कंपनी ने बयाया है कि इस वित्तय वर्ष में OYO की सेल्स बढ़ी है. और कीमत में कमी आई है. पहली तिमाही में OYO का रेनव्यू 1,459.3 करोड़ रहा. कंपनी ने बताया कि पेंडेमिक के बाद उनकी बुकिंग वैल्यू 47% तक बढ़ी है.

खर्चे कम हुए

OYO ने SEBI को दिए फाइनेंशियल डोक्युमेंट्स में बताया ह कि वित्तय वर्ष 2022-23 में उनके जनरल और एडमिनिस्ट्रेटिव एक्सपेंसेज में 44.4% की कमी आई है. 2021 में जहां 927 करोड़ के एक्सपेंस हुए थे वहीं वर्तमान वित्त वर्ष में यह घटकर 515.4 करोड़ हो गया है. एम्प्लॉयी एक्सपेंस भी 1520.4 करोड़ से घटकर इस साल 1,117.2 हो गया है.

OYO IPO कब आएगा

OYO IPO Listing Date: पता चला है कि दूसरी तिमाही के फाइनेंशियल जमा करने के बाद SEBI OYO को IPO डॉक्युमेंट्स जमा करने के लिए कह सकता है और उम्मीद है कि अगले साल चौथी तिमाही तक OYO IPO आ सकता है

OYO IPO Launch Date: 2023

OYO IPO Listing Date: 2023

OYO IPO Issue Size: N/A

OYO IPO Price: N/A

OYO IPO Lott Size: N/A

Next Story