बिज़नेस

सिर्फ एक पीपल का पत्ता आपको बना सकता है अरबो-खरबो का मालिक, जानिए कैसे?

सिर्फ एक पीपल का पत्ता आपको बना सकता है अरबो-खरबो का मालिक, जानिए कैसे?
x
हमारे आसपास बहुत सारी ऐसी चीजें मौजूद हैं जो हमारे भाग्य के सितारे को चमका सकती हैं।

हमारे आसपास बहुत सारी ऐसी चीजें मौजूद हैं जो हमारे भाग्य के सितारे को चमका सकती हैं। लेकिन जानकारी के अभाव में हम मन ही मन अमीर बनने इच्छाएं पाले रहते हैं लेकिन कुछ कर नहीं पाते। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह एक पत्ता आपकी किस्मत बदल सकता है। क्या कहना ज्यादा नहीं होगा कि इस पत्ते का उपाय करने से आप रातों-रात लग पति बन सकते हैं।

33 करोड़ देवी देवताओं का वास है पीपल के पेड़ में

मान्यताओं और शास्त्रों के बताए अनुसार पीपल के पेड़ में 33 करोड़ देवी देवताओं का वास होता है। पीपल की पूजा सर्वोत्तम बताई गई है। भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने के लिए भगवान विष्णु नियमित पूजा करनी चाहिए। इसके लिए पीले रंग की वस्तु चढ़ाएं। पाया गया है कि भगवान विष्णु को अत्यंत प्रिय है।

कहा जाता है कि अगर अमीर बनना हो तो भगवान विष्णु को पीले फूल, तथा पीले फल का भोग लगाना चाहिए।

धनवान बनने करें उपाय

  • बताया गया है कि जिन लोगों को धनवान बनने की चाहत है पीपल के पत्ते का यह प्रयोग अवश्य करें। इसके लिए एक पीपल का पत्ता ले जाएं। उसे गंगाजल से धोएं। उसके पश्चात पीपल के पत्ते में पीले रंग के चंदन चेक कनिष्ठा उंगली से स्वास्तिक का चिन्ह बना ले।
  • इसके बाद इस पत्ते को घर के मंदिर में रखें। दीप जलाएं पूजा करें। गुरुवार के दिन 41 बार ओम नमो भगवते श्री विष्णु रूपाय नमः मंत्र का जाप करें। जिससे यह पीपल का पत्ता सिद्ध हो जाएगा।
  • ऐसे ही पक्का सिद्ध हो जाए उसे अपने दरवाजे के बाई और ईशान कोण में भूमि के अंदर गमले में गाड़ दे। ऐसा करने से धन लाभ प्राप्त होगा। ईश्वर की कृपा प्राप्त करने इस तरह के उपाय अवश्य करनी चाहिए।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी गारंटी नहीं लेता। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं पर आधारित है। ऐसे में अधिक लाभ के लिए किसी विशेषज्ञ से जानकारी पता कर लें।

Next Story