बिज़नेस

बुधवार के दिन घर में रखी सौफ से करे टोटका, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, होगी पैसो की बारिश, हर जगह होंगे नौकर ही नौकर, हर जगह होगी आपकी प्रापर्टी, जानिए!

बुधवार के दिन घर में रखी सौफ से करे टोटका, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, होगी पैसो की बारिश, हर जगह होंगे नौकर ही नौकर, हर जगह होगी आपकी प्रापर्टी, जानिए!
x
वैसे भी बुधवार का दिन मंगल मूर्ति, विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश के लिए समर्पित माना गया है।

वैसे भी बुधवार का दिन मंगल मूर्ति, विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश के लिए समर्पित माना गया है। बुधवार के दिन श्री गणेश जी की पूजा करने पर सुख और सौभाग्य की प्राप्ति होती है मान्यता है कि इस दिन भगवान गणेश की असीम कृपा पूजा करने पर मिलती है। आज हम बुधवार के दिन सौंफ का एक टोटका करने की बात बताने जा रहे हैं जिसे करने से आपके सारे बिगड़े काम बन जायेंगे। साथ ही धन की कमी भी दूर होती है। बुध ग्रह से संबंधित दोश भी समाप्त होता है।

बन जाते हैं बिगड़े काम

आपका कोई भी कार्य पूरा नहीं हो पा रहा है तो बुधवार के दिन जेब में हरा रुमाल रखकर सौंफ खाकर निकले। नेपाल बिगड़े काम लगेंगे।

बुध ग्रह को करें मजबूर

अगर कुंडली में बुध ग्रह कमजोर है तो श्री गणेश जी की पूजा करे। बताया गया है कि बुधवार के दिन श्री गणेश जी को दूब चढ़ाएं। बुध ग्रह कमजोर होने पर व्यवसाय या नौकरी में बहुत बड़ा व्यवधान आने लगता है।

धन की कमी दूर करने

धन की कमी दूर करने के लिए बुधवार के दिन किन्नर को कुछ पैसे दे और उससे एक रुपए वापस ले लें। अगर ऐसा करने में आप सफल हो जाते हैं तो उस सिक्के को लाकर पूजा करें और धूप दीप दिखाएं। इसके पश्चात अपनी तिजोरी में रख ले। आपको कभी धन की कमी नहीं होगी।

वही कहा गया है धन की कमी दूर करने के लिए बुधवार के दिन गणेश जी को आक का फूल अर्पित करना चाहिए। यह फूल भगवान भोलेनाथ तथा श्री गणेश जी को बहुत ही प्रिय है। इसे चढ़ाने पर घर में सुख शांति और संपन्नता आती है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story