बिज़नेस

शुक्रवार के दिन 5 रुपये के सिक्के पर लिख दे सिर्फ ये एक अक्षर, फिर आपके घर में होगी पैसो की बरसात, बनेगे करोड़ो के मालिक, जानिए!

शुक्रवार के दिन 5 रुपये के सिक्के पर लिख दे सिर्फ ये एक अक्षर, फिर आपके घर में होगी पैसो की बरसात, बनेगे करोड़ो के मालिक, जानिए!
x
दुनिया में कोई भी ऐसा नहीं है जो करोड़पति नही बनना चाहता हो.

दुनिया में कोई भी ऐसा नहीं है जो करोड़पति नही बनना चाहता हो. हर कोई चाहता है की उसके पास इतना ज्यादा पैसा हो की वो अपने सारे सपनो को पूरा कर सके. इस तरह के सपने देखने वाले कुछ लोग तो सफलता पा जाते है. वही कुछ लोग मंजिल में पहुंचने के बाद नाकाम हो जाते है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप आराम से करोड़पति बन जायेंगे. आपके जीवन में कोई ऐसा दोष होता है जिसकी वजह से आपसे पैसा भागता है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप पर माँ लक्ष्मी की कृपा बन जाएगी.

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय के बारे में बताया गया है जिसमे आप आराम से माँ लक्ष्मी को प्रशन्न कर सकते है. जिसके बाद माँ लक्ष्मी की कृपा आप पर बन जाएगी और आप धीरे-धीरे करोड़पति बन जायेंगे.

करे ये उपाय

1. माता देवी लक्ष्मी को खुश करने के लिए आपको शुक्रवार की रात एक उपाय करना होगा. इस उपाय को करने के लिए शुक्रवार की रात को मंदिर या पूजा स्थल पर एक चौकी रखें जिस पर कलश स्थापित करें. अब कलश पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं और कलश में पानी भर दें. रोजाना इस कलश और मां लक्ष्मी की पूजा करें। जीवन से सभी धन से जुड़ी समस्या दूर हो सकेगी.

2. दूसरा उपाय ये है की आप सबसे पहले एक 5 रुपये का सिक्का लें, उस पर अपने नाम का पहला अक्षर सिंदर से लिख दें. ये टोटका आपको रात के समय करना है. इस सिक्के को लें और नाम के पहले अक्षर लिखा हुआ ऊपरी हिस्से को छत पर या छत की टंकी पर रख दें. इसके बाद अगली सुबह स्नान आदि करने के बाद सिक्का उठा लें और लाल कपड़े से बांध कर अपनी तिजोरी में रख दें .इससे आप पर मां लक्ष्मी की कृपा होगी और धन संबंधित लाभ भी होगा.

3. तीसरा उपाय ये है की घर के मंदिर में एक कलश में चावल भरकर रख दें. इसमें 5 रुपये का सिक्का भी डाल दें. रोजाना पूजा करने के दौरान कलश की भी पूजा करें। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा भी होगी।

Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Rewariyasat.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Next Story