बिज़नेस

Nita Ambani Bathroom: सोने और हीरो से बना नीता अंबानी का बाथरूम देता है स्वर्ग का अहसास, कीमत जान उड़ जायेंगे होश

nita_ambani_bathroom
x

nita_ambani_bathroom 

Nita Ambani Bathroom: भारत के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Nita Ambani Bathroom: भारत के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. नीता अम्बानी एक मिडिल क्लास फैमिली से थीं। बचपन में नीता का नाम नयनतारा रखा गया था, जिसे बाद में छोटा कर 'नीता' कर दिया गया। मुकेश अंबानी से शादी के बाद अब ये कपल इंडियन बिजनेस वर्ल्ड का सबसे अमीर कपल है। नीता अंबानी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 59 की उम्र में भी नीता अपने स्टाइल से सेलेब्स को पीछे छोड़ देती हैं। चाहें मौका कोई भी हो नीता अपने स्टाइल में कोई कमी नहीं रखतीं। नीता अंबानी अपने शौक के लिए करोड़ो रूपए पानी की तरह बहा देती है. दरअसल कुछ समय पहले से सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे कहा जा रहा है की नीता अम्बानी जिस बाथरूम में नहाती है वह बाथरूम कोई आम बाथरूम नही बल्कि बेहद ही बेशक़ीमती है, जिसमें दुनिया की सारी सुख सुविधाएँ मोजूद है.

नीता अंबानी के बाथरूम की खासियत ये है की पूरे बाथरूम ऑटोमेटिक टेक्नोलॉजी पर काम करता है जिसकी हर चीज को कंप्यूटराइज तरीके से सेट की जा सकती है. इसके अंदर आप टेंपरेचर से लेकर शाबर के पानी तक हर चीज को कर सकते हैं. बाथरूम की दीवारों पर थ्री डी स्क्रीन लगी हुई हैं. बाथरूम के इंटेरियर डिज़ाइन पर करोड़ों रूपये खर्च किये गए हैं. नीता अम्बानी बाथरूम में उपयोग होने वाले साबुन, कंडीशनर-शैम्पू यह सब हर्बल प्रोडक्ट से स्पेशल तरीके से बनाए जाते हैं. जिनका एक दिन का खर्चा करीब 10-20 लाख रूपये होता है.

इस बाथरूम में एक महंगा और शानदार साउंड सिस्टम भी लगा हुआ है, जिसकी मदद से आप नहाते समय अपनी पसंद का संगीत भी सुन सकते हैं। इसके अलावा बाथरूम में महंगे नल और मार्बल्स लगे हुए हैं।

Next Story