बिज़नेस

New Rule 1 February: आज से लागू होंगे ये नए नियम, आपकी जेब पर कितना पड़ेगा असर? फटाफट जाने Latest News

New Rule 1 February
x

New Rule 1 February

New Rule 1 February: वर्ष 2023 का पहला महीना जनवरी समाप्त हो गया.

New Rule 1 February: वर्ष 2023 का पहला महीना जनवरी समाप्त हो गया। 1 फरवरी को हर माह की तरह कई नियम बदलेंगे। वही 1 फरवरी 2023 को केन्द्रीय वित्त मंत्री द्वारा बजट पेश किया जा रहा है। लेकिन इसके पूर्व माह परिवर्तन की वजह से लोगों की जेब पर क्या असर परड़ने वाला है इसके बारे में जानकारी लें।

क्रेडिट कार्ड पर लगेगा चार्ज New Rule 1 February 2023

जानकारी के अनुसार बैंक आफ बडौदा के क्रेडिट कार्ड (Credit Card) धारकों के लिए जरूरी जानकारी है। बताया गया है कि 1 फरवरी से बीओबी के क्रेडिट कार्ड धारक अगर कार्ड से रेंट भरते हैं तो महंगा पडेगा। क्यांकि बैंक 1 फरवरी से कार्ड द्वारा रेंट पेमेंट पर 1 फीसदी फीस ली जायेगी।

बजट हो रहा पेश New Rule 1 February 2023

आज देश की वित्त मंत्री निर्माला सीतारमण 1 फरवरी को वर्ष 2023-24 का आम बजट पेंश कर रही है। इस बजट में देश वासियों को इंतजार है कि उनके लिए सरकार क्या करने वाली है। देश का किसान हो या फिर व्यापारी या फिर आम लोग सभी जानना चाहते हैं कि सरकार उनके लिए बजट में क्या प्रावधान निर्धारित करेगी।

एलपीजी की कीमतों में होगा परिवर्तन New Rule 1 February 2023

एलपीजी की कीमत पर 1 फरवरी को क्या परिवर्तन होगा इसका लोग इंतजार कर रहे हैं। बजट का महीना होने से लोगो को राहत का इंतजार है।

टाटा मोटर्स ने बढ़ाई 1.2 फीसदी कीमत
New Rule 1 February 2023

टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों की कीमत में 1.2 फीसदी की बढ़ोत्तरी की है। बताया गया है कि यह बढ़ोत्तरी पैसेंजर व्हीकल्स में की कीमत पर होगा। यह नियम 1 फरवरी से लागू हो जायेगा।

Next Story