बिज़नेस

Neeta Ambani Mobile Cost: नीता अंबानी यूज करती हैं 315 करोड़ का मोबाइल!

Neeta Ambani Mobile Cost: नीता अंबानी यूज करती हैं 315 करोड़ का मोबाइल!
x
Neeta Ambani Mobile Cost: जिसके पास अंधा पैसा होगा उसके लिए हर चीज़ खरीदना मुमकिन है, वो चाहें तो हज़ार करोड़ का भी मोबाइल खरीद सकती हैं

Neeta Ambani Mobile Cost: देश के सबसे अमीर शख्स रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) के शौक काफी महंगे हैं जिनके आगे बड़े से बड़े अमीर लोग पानी भरते नज़र आते हैं। चाहें उनके कपडे हों या फिर पर्स, चाय का कप हो या खाना खाने की प्लेट सब कुछ इतना महंगा है जितना एक आम आदमी अपनी पूरी ज़िन्दगी में नहीं कमा पाता।

इंटरनेट में नीता अंबानी का एक और शौक चर्चा का विषय बना हुआ है, लोग कहते हैं कि भारत के सबसे अमीर आदमी कि पत्नी यानी के नीता अंबानी लाख, दो लाख का नहीं बल्कि 315 करोड़ रुपए के कीमत वाला मोबाइल इस्तेमाल करती हैं। जिसमे कीमती हीरें जड़े हुए हैं और मोबाइल प्लेटिनम और गोल्ड का बना हुआ है।

ऐसा क्या है इस मोबाइल में

इंटरनेट में जो फोटो वायरल हो रही है उसमे लोग लिख रहे हैं कि यह नीता अंबानी का मोबाइल है जो आईफोन कम्पनी का है और इसमें 6 पिंक डायमंड लगे हुए हैं। मोबाइल गोल्ड प्लेटेड है जिसकी कीमत 48.5 मिलियन डॉलर है यानी के 315 करोड़ रुपए और iPhone ऐसे महंगे मोबाइल सिर्फ अमीर लोगों के लिए बनाता है।

इतना वायरल हुआ कि रिलायंस के GM को जवाब देना पड़ा

लोगों ने सोशल मीडिया में नीता अंबानी के मोबाइल के बारे में इतनी अफवाह उड़ा दी के रिलायंस जियो के GM अनुज शर्मा को स्पष्टीकरण देना पड़ गया। उन्होंने ने बताया कि इंटरनेट में जिस फोन की फोटो वायरल हो रही है और उसे नीता अंबानी का मोबाइल बताया जा रहा है वो एक दम झूठ है,अफवाह है। नीता अंबानी और उनका पूरा परिवार सिर्फ ब्लैकबेरी का मोबाइल इस्तेमाल करता है।

ज़रूरी नहीं है कि रिलायंस परिवार के पास अंधा पैसा है तो वो बेमतलब में सिर्फ भौकाल के लिए सस्ती चीज़ों को महंगा कर दें। तो इंटरनेट में जिस मोबाइल की फोटो वायरल हो रही है वो फेक है भाई इतना सीरियसली नहीं लिया करो

Next Story