बिज़नेस

दुनिया के सबसे बड़े आदमी Elon Musk ने बनाई 23 साल छोटी न्यू गर्लफ्रेंड, लाइफ हो तो ऐसी

दुनिया के सबसे बड़े आदमी Elon Musk ने बनाई 23 साल छोटी न्यू गर्लफ्रेंड, लाइफ हो तो ऐसी
x
Natasha Bassett: Elon Musk कुछ दिन पहले ही अपनी नई GF Natasha Bassett के साथ अपने प्राइवेट जेट में सफर करते नज़र आये थे

Natasha Bassett: दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलोन मस्क ने नई गर्लफ्रेंड बना ली है, 50 साल के मस्क ने इस बार खुद से 23 साल छोटी 27 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस नताशा बैसेट को डेट करना शुरू किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, यह ख़बरें सामने तब आई थीं जब मस्क और नताशा अपने प्राइवेट जेट से यात्रा करते हुए देखे गए थे।

गौरतलब है कि Elon Musk इलेक्ट्रिक कार कंपनी Tesla, Starlink, The Boring Company जैसी कई बड़ी फर्म्स के सीईओ और फाउंडर हैं. वो दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं और उनके पास 2.8 ट्रिलियन डॉलर की सम्पति है।

कौन है नताशा बैसेट

जिस एक्ट्रेस को एलोन मस्क की नई गर्लफ्रेंड कहा जा राह है उनका नाम नताशा बैसेट है और वह एक ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस हैं. नताशा सिडनी में पैदा हुई थीं और उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था, नताशा ने अमेरिका के स्कूल ऑफ़ ड्रामा से एक्टिंग सीखी है और हॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है। नताशा ने ब्रिटनी स्पीयर्स की एक बायोपिक में भी काम किया है.

इसके अलावा Natasha Bassett जल्द ही Elvis Presley की एक बॉयोपिक में काम करने वाली हैं, जिसमे वो मुख्य किरदार के रूप में नज़र आएंगी। नताशा फ़िलहाल अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहती हैं।

दोनों कब मिले

रिपोर्ट्स के अनुसार एलोन खुद से 23 साल छोटी नताशा को डेट कर रहे हैं. मस्क ने अबतक तीन शादियां की है और अपनी आखिरी पत्नी Grimes से पिछले साल सितंबर में एक बच्चा होने के बाद भी तलाक ले लिया था. जिसके बाद उन्होंने नताशा को डेट करना शुरू कर दिया। आपको यह जानकर हैरानी होगी की 50 साल के मस्क ने अपनी पिछली 3 पत्नियों से 6 बच्चे पैदा किए हैं जिनमे से सबसे छोटा बेटा साल 2020 में पैदा हुआ था। अब वो नताशा को डेट कर रहे हैं। पैसा हो तो सब कुछ सम्भव और आसान होता है



Next Story