बिज़नेस

Mustard oil prices: खुशखबरी! सरसों का तेल अब सिर्फ 50 रुपये में मिलेगा 2 लीटर

Mustard oil prices: खुशखबरी! सरसों का तेल अब सिर्फ 50 रुपये में मिलेगा 2 लीटर
x
Mustard oil prices: देश में इन दिनों तेजी से महंगाई बढ़ रही है। इस बीच कई चीज़ो का रेट भी तेजी से बढ़ गया है। हाल ही में सरसों तेल के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इस सप्ताह तेल की कीमतों में तेजी से गिरावट आई है.

Mustard oil prices: देश में इन दिनों तेजी से महंगाई बढ़ रही है। इस बीच कई चीज़ो का रेट भी तेजी से बढ़ गया है। हाल ही में सरसों तेल के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इस सप्ताह तेल की कीमतों में तेजी से गिरावट आई है. ये खबर पढ़ कर आपको ख़ुशी होगी क्योकि आज हम आपको बताने जा रहे है की कैसे आपको सिर्फ 50 रुपए में 2 लीटर तेल मिलेगा.

ऐसे मिल रहा तेल

हाल ही में हरियाणा सरकार अपने राज्यों के गरीबो के लिए अहम योजना लेकर आई है. इस योजना के तहत गरीबो को सस्ते दामों में तेल उपलब्ध करवाया जायेगा। इसके लिए सरकार ने राशन डिपो की शुरुआत की है.

बता दे की बहादुरगढ़ के डिपो पर 1780 लीटर सरसों तेल स्टॉक है। कहीं-कहीं पर तो 40 और 20 लीटर तेल का स्टॉक है। इश्क का वितरण करवाना जल्द से जल्द शुरू कर दिया जाएगा। जिन जिन डीपो पर सरसों तेल मौजूद है। वहां पर इसका वितरण शुरू हो जाएगा।

ऐसे मिलेगा सस्ता तेल

बता दे की सरसो का तेल उपभोक्ताओं को 50 रुपए में 2 लीटर दिया जाएगा। हालांकि इसकी कीमत सिर्फ 40 रुपया 2 लीटर है लेकिन 10 रुपए डिपो होल्डर का कमीशन तय हैं। आपूर्ति निरीक्षक का कहना है की समस्त डिपो को सूचित कर दिया गया है की वितरण का कार्य जल्द से जल्द शुरू कर दिया जाएगा।

Next Story