बिज़नेस

Musk Vs Zuckerberg Fight Date: एलन मस्क Vs मार्क जुकरबर्ग की फाइट किस दिन होगी? डेट फाइनल हो गई!

Musk Vs Zuckerberg Fight Date: एलन मस्क Vs मार्क जुकरबर्ग की फाइट किस दिन होगी? डेट फाइनल हो गई!
x
Elon Musk Vs Mark Zuckerberg Fight Date: Tesla CEO एलन मस्क और META CEO मार्क जुकरबर्ग के बीच रियल फाइट होने वाली है

Elon Vs Mark Fight Date: META CEO Mark Zuckerberg और Tesla CEO Elon Musk के बीच असली फाइट होने वाली है. Elon Musk Vs Mark Zuckerberg Fight दुनिया की सबसे महंगी फाइट होगी क्योंकि इतिहास में पहली बार दुनिया का सबसे अमीर शख्स और दुनिया का सबसे पहला नौजवान अरबपति एक दूसरे पर लात-घुसें चलाने वाले हैं.

अबतक आपने सिर्फ Fighters और Wrestlers को ही मुक्केबाजी करते देखा होगा लेकिन ये दुनिया पहली बार दो बड़ी कंपनियों के CEO को फाइट करते देखने वाली है. दोनों CEOs के घर वाले इसके खिलाफ हैं लेकिन पूरी दुनिया Musk VS Zuckerberg Cage Fight का इंतजार कर रही है.

Musk Vs Zuckerberg Who Will Win

मस्क का वजन 136 KG है, जुकरबर्ग से लड़ने के लिए मस्क अपने कंपनी के AI रिसर्चर लेक्स फ्रिडमैन के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं. मस्क के पास इतना टाइम नहीं है कि वो प्रैक्टिस के लिए जिम जा सकें इसी लिए उन्होंने अपने ऑफिस में ही मिनी ज़िम खोल लिया है, और वो काम करते-करते एक्ससरसाइज कर लेते हैं

उधर मार्क जुकरबर्ग भले ही मस्क की तुलना में कम वजनी हैं लेकिन वो एक प्रोफेशनल MMA फाइटर हैं. मार्क जुकरबर्ग MMA फाइटर इजराइल अदेसान्या और एलेक्स वोल्कानोवस्की के साथ फाइट करके प्रैक्टिस कर रहे हैं.

मस्क की उम्र 52 वर्ष और मार्क सिर्फ 39 साल के हैं. एलन मस्क की तुलना में मार्क ज्यादा यंग और फिट हैं. मार्क ने जु-जित्सु टूर्नामेंट जीते हैं ऐसे में Mark Zuckerberg Vs Elon Musk Cage Fight में META CEO के जीतने की उम्मीद ज्यादा है.

Elon Musk And Mark Zuckerberg Fight Date

दोनों अरबपतियों की फाइट 26 अगस्त को हो सकती है, मार्क ने Cage Fight के लिए 26 अगस्त की तारिक सजेस्ट की है लेकिन मस्क ने अबतक इसे कन्फर्म नहीं किया है.

Where To Watch Musk Vs Zuckerberg Cage Fight

ये फाइट 'X' (Twitter) में स्ट्रीम होगी, एलन मस्क का कहना है कि इससे होने वाली कमाई को वह असहाय बुजुर्गों की भलाई के लिए दान में देंगे


Next Story