बिज़नेस

Multibagger Stock: इस स्टॉक ने 1 साल में दिया 19000% छप्पर फाड़ रिटर्न, 1 लाख बन गए 2 करोड़

Xpro India Mutibagger Stock
x
Multibagger Stock: शेयर मार्केट में निवेश (Share Market Investment) कर कोई भी मालामाल बन सकता है। अगर आपके पास मार्केट का सही नॉलेज हो और आपके अंदर सब्र करने का गुण है तो आप मार्केट से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं।

Multibagger Stock: शेयर मार्केट में निवेश (Share Market Investment) कर कोई भी मालामाल बन सकता है। अगर आपके पास मार्केट का सही नॉलेज हो और आपके अंदर सब्र करने का गुण है तो आप मार्केट से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। शेयर शेयर मार्केट में उतार चढ़ाव के बीच पिछले 1 साल में कई ऐसे स्टॉक्स है जिन्होंने अपने इन्वेस्टर्स (Investors) को मालामाल बना दिया। इस मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger Stock) ने केवल 9 महीने में 19000% से अधिक का तगड़ा रिटर्न दिया है।

यह है वह मल्टीबैगर स्टॉक

इस स्टॉक (Stock) का नाम है सेल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड (SEL Manufacturing Company Limited)। बता दें कि इस कंपनी के शेयर 9 महीने पहले नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange) पर 4.95 से बढ़कर 4 जुलाई 2022 को 965.15 पर पहुंच गया है। इस अवधि में सेल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी (SEL Manufacturing Company) के स्टॉक ने 2000% से अधिक का रिटर्न (SEL Manufacturing Stock Return) दिया है हालांकि इन दिनों शेयरों में गिरावट है और पिछले 1 महीने में इसके शेयर 5.17% गिरे हैं.

सेल फैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड (SEL Manufacturing Company Limited) शेयर प्राइस हिस्ट्री के अनुसार अगर किसी निवेशक ने 9 महीने पहले इस शेयर 4.95 के हिसाब से ₹100000 लगाए होते तो यह रकम बढ़ कर दो करोड़ रुपए तक चली जाती. तो वहीं अगर इस साल 2022 में यदि किसी इन्वेस्टर ने 44.40 के हिसाब से इस कंपनी के स्टॉक में ₹100000 लगाए होते तो उसकी रकम बढ़ कर 21.73 लाख रुपए हो जाती.

Next Story